होम अपना प्रदेश Sameer Wankhede के खिलाफ अब ट्वीट नहीं करेंगे Nawab Malik, जानें क्‍या...

Sameer Wankhede के खिलाफ अब ट्वीट नहीं करेंगे Nawab Malik, जानें क्‍या है पूरा मामला?

महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik ने बंबई उच्च न्यायालय की खंडपीठ के समक्ष एक हलफनामा दिया है कि वह मुंबई एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक Sameer Wankhede के खिलाफ तब तक ट्वीट नहीं करेंगे जब तक कि अदालत 9 दिसंबर को मामले की सुनवाई नहीं कर लेती। नवाब मलिक ने यह हलफनामा तब दायर किया है जब अदालत ने नवाब मलिक को वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को लेकर जाति जांच समिति से संपर्क नहीं करने बल्कि मीडिया में आरोप लगाने के लिए फटकार लगाई। गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं और उन्‍होंने वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को भी फर्जी बताया था।

मां के दो डेथ सर्टिफिकेट बनवाने का आरोप

नवाब मलिक ने गुरूवार को ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक डॉक्‍यूमेंट की फोटो शेयर करते हुए मुंबई एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर निशाना साधा था। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपनी मां जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो अलग-अलग डेथ सर्टिफिकेट बनवाए हैं और उनके दोनों सर्टिफिकेट में अलग-अलग धर्म लिखा है। उन्‍होंने ट्वीट किया था, ”एक और फर्जीवाड़ा, अंतिम संस्कार के लिए मुसलमान और सरकारी दस्तावेज के लिए हिन्दू ? धन्य है Dawood Dnyandeo”

बता दें कि एनसीपी नेता Nawab Malik पिछले कई दिनों से समीर वानखेड़े और एनसीबी के ऊपर हमलावर हैं। उन्होंने क्रूज जहाज पर एनसीपी की छापेमारी को फर्जी बताया था। उन्होंने समीर वानखेड़े पर यह भी आरोप लगाया था उन्होंने साल 2006 में इस्लाम धर्म के अनुसार निकाह किया था।

यह भी पढ़ें:

Nawab Malik ने एक बार फिर Sameer Wankhede पर साधा निशाना, तस्वीर जारी कर मां के दो डेथ सर्टिफिकेट बनवाने का लगाया आरोप

NCP नेता Nawab Malik ने किसानों से कहा- लड़ाई जारी रखिए, जीत जरूर होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।