सुशांत सिंह आत्महत्या केस को लगभग एक साल होने वाला है। मुद्दा अभी भी ठंडा नहीं हुआ है। सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है। मामले की जांच हो रही है। सुशांत मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही थी। एनसीबी ने अब (केस नम्बर 16/20) कोर्ट में चार्जशीट फाइल की है। एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े अदालत में खुद चार्जशीट दाखिल करने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि, चार्जशीट कुल 52,000 हजार पन्नो की है।

NCB की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों के नाम बतौर आरोपी शामिल किया गया है। इस सूची में रिया का नाम 10वें स्थान पर है। इनमें रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और क्षितिज प्रसाद के नाम हैं। पकड़े गए ड्रग्स पैडलर का नाम इसके अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है।

ड्रग्स केस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के बयान पर चार्चशीट तैयार की गई है। ड्रग्स की बरामदगी और बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है।

NCB मुंबई यूनिट बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में आज पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है। 52 हजार पेज की हार्ड कॉपी और सीडी में सबूत दिए गए।

मालूम हो कि सुशांत केस की तहकीकात के दौरान ED को ड्रग्स से जुड़ी चैट मिली थीं जिसके बाद ED ने वो चैट NCB को सौंप दी थीं। इसके बाद केस में NCB की एंट्री हुई और जांच काफी तेजी से आगे बढ़ीं। जांच के दौरान कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा हुआ था। इसमें दीपिका पादुकोण, श्र्द्धा कपूर, सारा अली खान जैसी नामी एक्ट्रेस का शामील है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here