होम मनोरंजन Neeraj Chopra के फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देंखे तस्वीरें

Neeraj Chopra के फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देंखे तस्वीरें

गोल्डन ब्वॉय (Golden Boy) कहे जाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के फैंस पूरी दुनिया में हैं। उन्हें काफी लोग पसंद भी करते है। बता दें कि इन दिनों उनकी फोटोशूट (Photo shoot) की गई तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें लोग तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे है। सूत्रों के मुताबिक नीरज चोपड़ा अब खेल और एक्टिंग के अलावा फैशन वर्ल्ड (Fashion World) में भी छाने को तैयार हैं। 

नीरज ने फेमस डिजाइनर रोहित बल (Designer Rohit Bal) के आउटफिट्स में शानदार फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की हैं। नीरज ने ये स्पेशल फोटोशूट ट्रेडिशनल आउटफिट में कराया है।

इस खास एथनिक वियर में नीरज काफी अच्छे लग रहे हैं। उन्होनें कुर्ता और शेरवानी पहना हुआ है। नीरज ने इन तस्वीरों के साथ रोहित बल को भी टैग किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पिछले महीने डिजाइनर रोहित बल से मुलाकात करने और उनके आउटफिट में फोटोशूट कराने का अवसर मिला। उनके एलीगेंट, क्लासिक एथनिक वियर और डिजाइन मुझे बहुत पसंद आए और मैं जल्द ही इन्हें अपने वार्डरोब में शामिल करना चाहूंगा।” नीरज की ये शानदार तस्वीरें फोटोग्राफर तरुण खिवाल ने खींची हैं।

इन फोटोशूट में नीरज किसी मॉडल से कम नहीं लग रहे हैं। नीरज के इन तस्वीरों पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उदयपुर की सैर करने आईं Sara Ali Khan ने ‘श्रीएकलिंगनाथजी’ के दर्शन किए, मंदिर प्रबंधन ने नहीं दी फोटो लेने की इजाजत

Neeraj Chopra के वायरल विज्ञापन के बाद ट्विटर पर मीम्स और जोक्स की आई बाढ़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए मामले सामने आए हैं

India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।