होम ज़रा हटके शिक्षा NEET (UG) -2021: एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन के लिए ओपन की गयी...

NEET (UG) -2021: एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन के लिए ओपन की गयी विंडो, 26 अक्टूबर तक कर सकते हैं सुधार

NEET (UG) -2021 के लिए National Testing Agency ने ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म में फिर से जानकारी के दूसरे सेट को भरने के लिए विंडो ओपन की है। इसके तहत पहले और दूसरे फेज की जानकारियों को उम्मीदवार सही या एडिट कर सकते हैं। मालूम हो कि ये विंडो 26 अक्टूबर तक खुली रहेगी।

NTA रजिस्टर्ड ई-मेल पर स्कोरकार्ड की स्कैन की गई कॉपी भेजेगा

उम्मीदवार जेंडर, राष्ट्रीयता, ई-मेल,पता, श्रेणी, उप-श्रेणी और दूसरे तरह के बदलाव कर सकते हैं। NTA द्वारा जारी सूचना में कहा गया है, “उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने रजिस्टर्ड ई-मेल पते की जांच करें, क्रॉस-चेक करें और सत्यापित करें और सुनिश्चित करें कि यह उनका अपना ई-मेल आईडी है, क्योंकि एनटीए रजिस्टर्ड ई-मेल पर स्कोरकार्ड की स्कैन की गई कॉपी भेजेगा। ”

NEET UG

सूचना में आगे कहा गया है कि यदि किसी उम्मीदवार को NEET UG 2021 के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म में सुधार करने में कठिनाई होती है, तो वह 011-40759000 पर संपर्क कर सकते हैं या neet@nta.ac.in पर ई-मेल कर सकते हैं।

जिन्होंने पहले अपने फॉर्म में एक बार सुधार किया है वे भी कर सकते हैं सुधार

उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए एनटीए की वेबसाइट neet.nta.nic.in देखते रहें। बता दें कि यह सुविधा उन उम्मीदवारों के लिए भी उपलब्ध है जिन्होंने पहले अपने फॉर्म में एक बार सुधार किया है।

यह भी पढ़ें: NTA NEET-UG 2021: Answer Keys पर आज रात 9 बजे तक ही दर्ज करवा सकते हैं आपत्ति, इन स्टेप्स से करें चेक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।