आज विश्व समेत भारत देश भी नए साल के जश्न में डूबा हुआ है, देश में नए साल का आगमन धूम-धाम से किया जा रहा है। नव वर्ष 2018 खुशियों और समृद्धि से भरपूर हो, इसी कामना के साथ सभी एक-दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में देश के कई राजनेताओं ने भी देशवासियों को नववर्ष की बधाइयां दी। पीएम मोदी समेत राहुल गांधी, सीएम योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्विटर के जरिए देशवासियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

बता दे नए साल के मौके पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी देश की जनता को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्होंने देश की सेना और पुलिस का भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने एक विडियो के जरिए बताया, देश की सेना, अर्धसैनिक बल, पुलिस बल और अन्य सुरक्षाकर्मियों के कारण ही शान्ति एवं सुरक्षा का माहौल पूरे देश में कायम हुआ है, इन सारे बहादुर जवानों एवं अधिकारियों को भी मैं नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ।

सिर्फ इतना ही नहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड में चीन से लगी सीमा पर आईटीबीपी की अग्रिम चौकियों का मुआयना किया, साथ ही जवानों के बीच नया साल भी मनाया। इसके बाद राजनाथ सिंह ने देश के जवानों के परिवार से भी मुलाकात की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here