होम एपीएन विशेष

एपीएन विशेष

Kashi Vishwanath Mandir: घर बैठे देख सकेंगे काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण

Kashi Vishwanath Mandir के नवनिर्मित गलियारे का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 दिसंबर को करने वाले हैं। आप घर बैठे देख सकेंगे काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण!

Legal Helpline: Special Marriage Act से जुड़ी कानूनी जानकारी

Special Marriage Act 1954 भारत की संसद का एक अधिनियम है जिसमें भारत के लोगों और विदेशों में सभी भारतीय नागरिकों के लिए नागरिक विवाह का प्रावधान है।

APN PodCast -सुनो भई साधो : कंगना के बड़बोले बोल पर क्यों मचा बवाल

हिंदी फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत वैसे तो भारत में काफी मशहूर हैं और लगातार सुपरहिट फिल्में देकर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक अच्छी इज्जत हासिल की है। अपने अभिनय के दम में कंगना ने चार –चार राष्ट्रीय पुरस्कार अपनी झोली में डाल रखे हैं।

Fatehpur से जन मंच की Ground Zero Report, UP Election 2022, किसे चुनेगी जनता और किसे देगी मात

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इसी के साथ सभी पार्टियां अगामी विधानसभा चुनाव के लिए पूरा दमखम लगा रही है।

वृन्दावन से आधी आबादी की Ground Zero Report, UP Election 2022, किसे चुनेगी जनता और किसे देगी मात

UP Election 2022 की तैयारी प्रदेश में जोर शोर से चल रही है। जनता भी नेताओं को चुनने के लिए बेचैन हैं। आप इस वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं कि वृन्दावन की जनता किसे चुनेगी और किसको देगी मात ।

Legal Helpline: सेवानिवृत्ति और पेंशन कानून से जुड़ी जानकारी

सेवानिवृत्ति पेंशन योजनाएं आपको वर्षों में अपनी कमाई को निवेश करने में मदद करती हैं और एक ऐसा फंड बनाती हैं जिसे आप अपने सेवानिवृत्ति के वर्षों के दौरान पूर्ण रूप से या इसे भागों में निकाल सकते हैं।

Legal Helpline: आरोपी के कानूनी हक

न्याय पाना प्रत्येक आरोपी का संवैधानिक हक है। संविधान ने प्रत्येक आरोप को यह संवैधानिक हक दिया है कि उससे निष्पक्ष, खुला और पारदर्शी व्यवहार किया जाए।

Legal Helpline: बिजली कानून से जुड़ी जानकारी

बिजली उपभोक्ता अपनी अनभिज्ञता का खामियाजा सालों से भुगत रहे हैं। उपभोक्ताओं के लिए यह जानना जरूरी है कि विद्युत नियामक आयोग उन्हें कितने अधिकार देता है। इन अधिकारों के तहत आपकी समस्या के समाधान का समय तय है।

जानें Kangana Ranaut ने पद्मश्री मिलने पर क्या कहा

Kangana Ranaut ने पद्मश्री लेने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वहीं उस वीडियो में कहा है कि दोस्तों एक अभिनेत्री होने के कारण मुझे बहुत ज्यादा प्यार, सम्मान, पुरस्कार बहुत मिला। लेकिन आज जिंदगी में पहली बार एक आदर्श नागरिक होने के नाते पद्मश्री पुरस्कार मिला है।

Most Read

APN News Live Updates: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राष्ट्रपति- देशवासियों ने कोरोना के खिलाफ असाधारण दृढ़-संकल्प और कार्य-क्षमता का किया प्रदर्शन...

APN News Live Updates: विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली में बैठक चल रही है। आज इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा लेने वाले हैं।

केंद्र सरकार ने की Padma Awards की घोषणा, जनरल बिपिन रावत और कल्याण सिंह को मरणोपरांत मिला पद्म विभूषण

Padma Awards: केंद्र सरकार ने पद्म पुरस्कारों (Padma Awards) की घोषणा की है। देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है।

Exclusive Interview: डॉक्टर की पढ़ाई करने के बाद Sunil Taneja बने स्पोर्ट्स कमेंटेटर, Pro Kabaddi League में इनकी आवाज ही पहचान बनी

Pro Kabaddi League शुरू होने के बाद Sunil Taneja ने कबड्डी की कमेंट्री में अपना लोहा मनवाया है। अब तो ऐसा हो गया है कि कबड्डी में सुनील तनेजा कमेंट्री करते नजर नहीं आते हैं तो ऐसा लगता ही नहीं है कि कबड्डी देख रहे हैं। डॉक्टर होते हुए भी उन्होंने कमेंट्री में अपना करियर बनाया। डीबी आयुर्वेदिक कॉलेज & हॉस्पिटल, पंजाब से डॉक्टर की डिग्री प्राप्त करने के बाद उन्होंने अपना रुख स्पोर्ट्स कमेंट्री की तरफ कर लिया। एपीएन के स्पोर्ट्स जॉर्नलिस्ट उज्जवल सिन्हा ने सुनील तनेजा से विशेष बातचीत की। पेश हैं कुछ मुख्य अंश -

Gallantry Awards: राष्‍ट्रपति Kovind ने दी वीरता पुरस्कारों को मंजूरी, 384 जवानों को मिलेगा सम्‍मान

Gallantry Awards: राष्ट्रपति Ram Nath Kovind ने 73वें गणतंत्र दिवस समारोह की पूर्व संध्या पर सशस्त्र बलों के कर्मियों और अन्य के लिए...