होम विधानसभा चुनाव 2022 गोवा विधानसभा चुनाव

गोवा विधानसभा चुनाव

Goa Election 2022: Sanjay Raut ने कहा- गोवा में 10-15 सीटों पर चुनाव में उतरेगी Shiv Sena

Goa Election 2022: Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी गोवा विधानसभा चुनाव में एनसीपी के साथ मिलकर 10-15 सीटों पर चुनाव में उतरेगी।

Goa Election 2022 को लेकर चिदंबरम और केजरीवाल ट्विटर पर भिड़े, Kumar Vishwas ने AAP नेता की ले ली चुटकी; जानें पूरा मामला

Goa Election 2022: पांच राज्यों समेत गोवा में भी कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्‍य के चुनाव में इस बार मुख्य रूप से तीन पार्टी हैंं!

Goa Election 2022: CM Pramod Sawant के दिल्ली दौरे के बाद, जल्द हो सकती है बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

Goa Election 2022: मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को दिल्ली का दौरा किया। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की।

Goa Election 2022: Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- दिल्ली में कोरोना बढ़ रहा है और CM गोवा में...

Goa Election 2022: Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल उठाया है...

Goa Election 2022: Arvind Kejriwal पहुंचे गोवा, महिलाओं और युवाओं को लेकर की बड़ी घोषणा

Goa Election 2022: 5 राज्यों समेत गोवा में भी कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी AAP की नजर भी अगामी गोवा चुनाव पर है।

विधानसभा चुनाव से पहले गोवा के सीएम Pramod Sawant पहुंचे दिल्ली, संसदीय बोर्ड की बैठक में लेंगे हिस्सा

गोवा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री Pramod Sawant आज सुबह भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में शामिल होने के लिए नई दिल्ली के लिए रवाना हुए।

Goa Election 2022: NCP, TMC और कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ सकती है चुनाव, Sharad Pawar बोले- हम चर्चा कर रहे हैं…

Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी गोवा विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने के लिए ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के साथ बातचीत कर रही है।

Assembly Election 2022 Date Live: 7 चरणों में होंगे 5 राज्‍यों में चुनाव, 10 मार्च को आएगा फैसला, राजनीतिक दल नहीं कर पाएंगे रैली,...

Assembly Election 2022 Date Live: चुनाव आयोग ने उत्‍तर प्रदेश, पंजाब, गोवा समेत सभी 5 राज्‍यों में चुनाव 7 फेज में कराने की घोषणा की है। 10 मार्च को परिणाम की..

चुनाव आयोग ने की Goa Election 2022 की तारीखों की घोषणा, यहां देखें गोवा में कब होगा चुनाव…

Goa Election 2022: निर्वाचन आयोग ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान कर दिया है। साल की शुरूआत में गोवा (Goa Election 2022) समेत उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और पंजाब में चुनाव होने हैं।

5 State Assembly Elections: रैलियों और सभाओं पर रोक लगाने की मांग को लेकर Supreme Court में याचिका

5 State Assembly Elections: पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव का मामला Supreme Court पहुंच गया है।

Goa Liberation Day पर PM मोदी गोवा में, सेल परेड और फ्लाईपास्ट में लिया हिस्सा

Goa Liberation Day पर PM नरेंद्र मोदी गोवा में हैं। जहां प्रधानमंत्री कई योजनाओं की शुरुआत करने वाले हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पणजी के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में आयोजित गोवा मुक्ति दिवस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।

Goa Election 2022: Congress ने 8 उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट, पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत मडगांव से लड़ेंगे चुनाव

Goa Election 2022: Congress ने गुरुवार को Goa Election 2022 के लिए 8 उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर वसंत कामत मडगांव से चुनाव लड़ेंगे।

Most Read

Jammu-Kashmir News: लेफ्टिनेंट जनरल बोले- घाटी में सुरक्षाबलों और लोगों के अथक प्रयासों से आतंकी घटनाओं में आई कमी

ammu-Kashmir News: उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी-संबंधी घटनाओं और पथराव की गतिविधियों में कमी आई है।

BECIL 2022: Investigator और Supervisor पदों पर निकली भर्ती, 25 जनवरी है आखिरी तारीख, जल्द करें Apply

BECIL 2022: नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए शानदार खबर है।

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।