होम विधानसभा चुनाव 2022 उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव

Uttarakhand Election 2022: Pushkar Singh Dhami ने किया ऐलान, खटीमा से लड़ेंगे चुनाव

Uttarakhand Election 2022: प्रदेश के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने ऐलान किया है कि वो खटीमा सीट से निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

AAP ने Uttarakhand Election के लिए 18 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, यहां देखें किन्हें मिला है मौका…

AAP: आम आदमी पार्टी (AAP) ने उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अपने 18 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है।

Assembly Election 2022 Date Live: 7 चरणों में होंगे 5 राज्‍यों में चुनाव, 10 मार्च को आएगा फैसला, राजनीतिक दल नहीं कर पाएंगे रैली,...

Assembly Election 2022 Date Live: चुनाव आयोग ने उत्‍तर प्रदेश, पंजाब, गोवा समेत सभी 5 राज्‍यों में चुनाव 7 फेज में कराने की घोषणा की है। 10 मार्च को परिणाम की..

Uttarakhand Election 2022 की तारीखों का हुआ एलान, यहां देखें उत्तराखंड में कब होगा चुनाव…

Uttarakhand Election 2022: निर्वाचन आयोग ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान कर दिया है। साल की शुरूआत में पहाड़ी...

5 State Assembly Elections: रैलियों और सभाओं पर रोक लगाने की मांग को लेकर Supreme Court में याचिका

5 State Assembly Elections: पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव का मामला Supreme Court पहुंच गया है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने Uttarakhand को दी 17,547 करोड़ रुपये की सौगात, सिंचाई, सड़क, हाउसिंग के क्षेत्र में रखी परियोजनाओं की आधारशिला

प्रधानमंत्री Narendra Modi आज उत्‍तराखंड को 17547 करोड़ रुपये की सौगात दी। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी आज हल्‍द्वानी के दौरे पर पहुंचे।

Uttarakhand सरकार ने बढ़ाया Dearness Allowance, सरकारी कर्मचारियों की चांदी

Uttarakhand Dearness Allowance: उत्तराखंड सरकार ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य के सरकारी कर्मचारियों के मंहगाई भत्ते को 3 फीसदी बढ़ाने का फैसला किया है।

”…बहुत हो गया, बहुत तैर लिये, अब विश्राम का समय…” आखिर क्यों निराश हैं Harish Rawat?

Uttrakhand Assembly Elections से पहले Congress में एक बार फिर विवाद देखने को मिल रहा है। उत्तराखंड कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat ने एक के बाद एक ट्वीट कर अपने आप को निराश बताया है।

PM Narendra Modi: Uttarakhand पूरी देश की आस्था ही नहीं बल्कि कर्म और कठोरता की भी भूमि है

प्रधानमंत्री Narendra Modi आज उत्तराखंड के देहरादून की यात्रा पर हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने देहरादून के परेड ग्राउंड में 18 हजार करोड़ रुपये की 18 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

Uttarakhand में PM Modi जनता को करेंगे संबोधित, 18 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगात

उत्तराखंड (Uttarakhand) में साल 2022 में विधासभा चुनाव होने वाला है। इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) उत्तराखंडवासियों को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे। पीएम मोदी आज यानी कि 4 दिसंबर को उत्तराखंड में रैली करने वाले हैं। इस दौरान 15728 करोड़ की 11 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और इसमें 8600 करोड़ की लागत वाला दिल्ली-देहरादून आर्थिक गलियारा भी शामिल है।

Uttarakhand Politics: कांग्रेस के पूरोला से विधायक राजकुमार BJP में हुए शामिल

Uttarakhand Politics: उत्तराखंड की पुरोला विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक राजकुमार (Rajkumar) भाजपा (BJP) में शामिल हो गए हैं। उन्होंने रविवार को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan), राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी (Anil Baluni), उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मदन कौशिक (Madan Kaushik) ने राजकुमार का पार्टी में स्वागत किया।

Most Read

Jammu-Kashmir News: लेफ्टिनेंट जनरल बोले- घाटी में सुरक्षाबलों और लोगों के अथक प्रयासों से आतंकी घटनाओं में आई कमी

ammu-Kashmir News: उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी-संबंधी घटनाओं और पथराव की गतिविधियों में कमी आई है।

BECIL 2022: Investigator और Supervisor पदों पर निकली भर्ती, 25 जनवरी है आखिरी तारीख, जल्द करें Apply

BECIL 2022: नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए शानदार खबर है।

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।