होम देश

देश

India Covid-19 Update : देश में बढ़े Corona Cases, इन राज्यों में आ रहे हैं ज्यादा मामले

India Covid-19 Update : एक तरफ सरकार देश में टीकाकरण की रफ्तार बढ़ा रही है तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले पांच दिनों से देश में 30 हजार के पार मामले आ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में पिछले 24 घंटों में 30,256 नए कोरोना के मामले आए, जबकि 295 लोगों की मौत हो गई और 43,938 संक्रमित मरीज ठीक हुए।

Corona के नए मामले आ रहे सामने, वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी

देश में अभी भी बड़ी तादाद में जानलेवा Corona Virus के नए मामले सामने आ रहे हैं। देश में पिछले 24 घंटों...

BJP का साथ चाहती है Shiv Sena? मुखपत्र में PM Modi को बताया पार्टी का चेहरा, कहा-“Amit Shah के कारण खत्म हुई 25 साल...

शिवसेना ने मुखपत्र सामना में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह को हार का कारण बताया है। शिवसेना द्वारा पीएम मोदी की तारीफ को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवसेना फिर दोस्ती के लिए हाथ बढ़ा रही है।

Capt Amarinder Singh के सिद्धू पर बयान पर Amit Malviya ने गांधी परिवार को लपेटे में लिया

BJP IT Cell के Head Amit Malviya ने कल पंजाब की मुख्‍यमंत्री के पद से इस्‍तीफा देने वाले Capt Amarinder Singh के एक बयान के आधार पर कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार को घेरा है।

PM Modi को मिले उपहारों की E-Auction का आज दूसरा दिन, नीरज चोपड़ा के भाले की करोड़ों में कीमत

PM Modi को मिले उपहारों की ई-नीलामी (E-Auction) का आज दूसरा दिन था। नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के भाले की करोड़ों में कीमत लगी है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों की ई-नीलामी शुरू हो चुकी है। इसको लेकर लोगों में एक अलग उत्साह का माहौल है। पीएम मोदी ने रविवार को नागरिकों को उनकी ओर से मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।

APN Live Updates: योगी सरकार के चार साल, CM ने कहा-“आत्मनिर्भर बन रहा है उत्तर प्रदेश”

आत्मनिर्भर बन रहा है उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को आज साढ़े चार साल पूरे हो रहे...

दिया नहीं जला तो सुप्रियो पर गुस्सा हुए Amit Shah, क्या है वीडियो की सच्चाई जिससे Babul Supriyo को पार्टी ने किया साइड?

सोशल मीडिया पर सुप्रियो के राजनीतिक सफर में कांटा कैसे आया इसपर विचार किया जा रहा है। इसी तर्ज पर एक वीडियो भी खूब शेयर किया जा रहा जिसमें अमित शाह दिया जला रहे हैं और सुप्रियो उनकी मदद करने के लए आगे बढ़े तो अमित शाह गुस्सा हो गए। कहा जा रहा है कि यहीं से उनका सफर बीजेपी में खत्म होने लगा था।

Ganesh Visarjan 2021: आज है गणेश विसर्जन, जान लें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Ganesh Visarjan 2021: भाद्रपद महीने के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश स्‍थापना होने के बाद आज अनंत चतुर्दशी (Anant Chaturdashi) है। इस तिथि पर गणेश जी की प्रतिमा का विसर्जन किया जाता है और गणेश उत्सव का समापन किया जाता है। इस दिन गणेश जी की मूर्ति को कुंड में विसर्जित नही करना चाहिए। क्योंकि इससे नदी-तालाब का पानी प्रदूषित होता है।

PM Modi का ऐलान 5 लाख पर्यटकों को मिलेगा मुफ्त वीजा, PMO India ने दी जानकारी

पीएम मोदी ने आज ऐलान करते हुए कहा कि देश में पर्यटकों को बढ़ावा देने के लिए सरकार 5 लाख पर्यटकों को मुफ्त वीजा देगी। पीएमओ इंडिया ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

बाल विवाह को बढ़ावा देता है Rajasthan में पारित नया विधेयक : BJP

भाजपा के विरोध के बीच Rajasthan विधानसभा ने शुक्रवार को बाल विवाह पर 2009 के अधिनियम में संशोधन के लिए एक विधेयक पारित कर दिया है। राजस्थान विवाह का अनिवार्य पंजीकरण (संशोधन) विधेयक, 2021 (The Rajasthan Compulsory Registration of Marriages (Amendment) Bill, 2021) राजस्थान अनिवार्य विवाह पंजीकरण अधिनियम, 2009 (Rajasthan Compulsory Registration of Marriages Act, 2009) में संशोधन करता है।

Raghav Chadha ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा-“सत्ता की नंगी लड़ाई में पंजाब की जनता का नुकसान, कांग्रेस है डूबता Titanic”

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद तमाम विपक्षी दल कांग्रेस पर हमलावर हैं। आप सांसद राघव चड्ढा ने भी कांग्रेस को डूबता Titanic कहा है।

प्लेबैक सिंगर से लेकर, Mamata Banerjee को धमकाने और BJP सांसद बनने तक… ऐसा है Babul Supriyo का राजनीतिक सफर

बीजेपी का साथ छोड़ बाबुल सुप्रियो टीएमसी में शामिल हो गए हैं। टीएमसी को गाली देने वाला सुप्रियो अब टीएमसी के साथ नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। उनका राजनीतिक सफर काफी शानदार है।

Most Read

KT Rama Rao ने Revanth Reddy के खिलाफ दायर किया मानहानि का केस, कहा- Rahul Gandhi के साथ वो किसी भी टेस्‍ट के लिए...

TRS के कार्यकारी अध्यक्ष और शहरी विकास मंत्री KT Rama Rao ने सोमवार को कहा कि उन्होंने तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह एक Drug Addict थे।

Mahant Narendra Giri का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंथ Narendra Giri की सोमवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया।

Shahrukh Khan स्टारर फिल्म ‘फैन’ से ‘जबरा फैन’ गाने को फ़िल्म में न रखने के मामले में राहत

सुप्रीम कोर्ट से यशराज फ़िल्म को राहत देते हुए Shahrukh Khan Starrer फैन फ़िल्म से जबरा फैन गाने को बाहर करने पर राष्ट्रीय उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग के दस हजार रुपये देने के आदेश पर रोक लगाई। साथ ही याचिका पर नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को भी कहा है। इसके अलावा कोर्ट ने YRF के खिलाफ NCDRC के आदेश के संचालन पर भी रोक लगा दी।

Azam Khan की बढ़ी मुश्किलें, 4 दिनों तक पूछताछ करेगी ED, ये है मामला

Aajam Khan से ED ने आज जेल में करीब तीन घंटों तक पूछताछ की, 20 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक ईडी सपा नेता आजम खान से पुछताछ करेगी। आजम खां पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगा है, रिपोर्ट्स मुताबिक नियमों की धज्जियां उड़ाकर और साठ गांठ कर के आजम खान ने किसानों की जमीनें हड़प लीं।