अपराध

Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan आज जाएंगे NCB ऑफिस, हर शुक्रवार लगानी होगी हाजिरी

मुंबई ड्रग्स क्रूज केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत में बाहर आए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) शुक्रवार को NCB ऑफिस जाएंगे।

Najafgarh में नाबलिग लड़की की मौत के मामले में कोर्ट ने दोनों आरोपियों को किया बरी, यौन संबंध के दावे को भी किया खारिज

Delhi के Najafgarh में 2016 में हुई घटना पर फैसला देते हुए द्वारका कोर्ट (Dwarka Court) ने 17 साल की नाबालिग लड़की के अपहरण और हत्या के मामले में आरोपी दोनों लड़को को बरी करते हुए कहा कि लड़की ने आत्महत्या की क्योंकि उसके हाथों पर बंदूक के कारतूस के अवशेष मिले थे। द्वारका कोर्ट ने शुक्रवार को दोनों लड़कों को POCSO और जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत अपहरण और हत्या के आरोपों से बरी करने का फैसला सुनाया।

Ayodhya में महिला बैंककर्मी ने suicide की, Akhilesh Yadav ने बताया खराब कानून व्यवस्था की कड़वी सच्चाई

उत्तर प्रदेश के Ayodhya में एक महिला बैंककर्मी ने शनिवार की शाम आत्महत्या कर ली है। महिला ने आत्महत्या से पहले लिखे अपने सुसाइड नोट में एक आईपीएस समेत दो अन्य लोगों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई, हाईकोर्ट से आज नहीं मिल सकी राहत

Aryan Khan Bail Hearing in Bombay High Court: फिल्म अभिनेता Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज मुंबई हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। अदालत में आज मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई हुई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आरोपी आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी है। बताते चलें कि मुंबई में 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की तरफ से एक cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मचा है। आर्यन खान की तरफ से मुकुल रोहतगी अदालत में पक्ष रखा है।

Drugs Seized in Bangalore : लहंगे में मिला Drugs, Australia भेजी जा रही थी खेप

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर बेंगलुरु में करोड़ों की करीब 3 किलो ड्रग्स जब्त की। अधिकारियों ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया भेजी जाने वाली खेप को तीन लहंगे में छिपाकर रखा गया था और उन्होंने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Aryan Khan की जमानत खारिज होने पर Nawab Malik ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘अगर Sameer Wankhede की फोन रिकॉर्डिंग जारी की जाती है…’

Mumbai Cruise Drugs Case में कोर्ट ने Aryan Khan की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। आर्यन को बुधवार को जमानत मिलने की उम्मीद थी, लेकिन एनडीपीएस कोर्ट ने उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी। इस पर राज्य के अल्पसंख्यक मंत्री और राष्‍ट्रीय कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता Nawab Malik ने तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है।

BSP सांसद Atul Rai रेप कांड में फंसे डिप्टी एसपी को योगी सरकार ने किया बर्खास्त, SC के सामने आत्महत्या करने वाली रेप पीड़िता...

BSP सांसद अतुल राय रेप मामले में वाराणसी की जेल में बंद डिप्टी एसपी अमरेश सिंह बघेल को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दोषी पाते हुए प्रांतीय पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी के घोसी से लोकसभा सांसद अतुल राय पर वाराणसी के लंका थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता और उसके साथी गवाह सत्यम प्रकाश राय को दिल्ली स्थित सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह के लिए उकसाने के आरोप में अमरेश सिंह बघेल इस समय वाराणसी के चौकाघाट स्थित जिला जेल में बंद हैं।

कौन है Gurmeet Ram Rahim Singh? जानिए सब कुछ

राम रहीम सिंह भले ही जेल में है लेकिन आज भी उसके लाखाें भक्‍त हैं। आपको बता दें कि लाखों भक्‍तों का गुरू एक समय बिलकुल सामान्य आदमी था तो चलिए जानते हैं राम रहीम की पूरी कहानी।

Gurmeet Ram Rahim Singh को आजीवन कारावास की सजा, 2002 में की थी डेरा सच्चा सौदा के मैनेजर रंजीत सिंह की हत्‍या

पंचकूला की एक विशेष सीबीआई अदालत ने आज सोमवार को गुरमीत राम रहीम सिंह और चार अन्य लोगों के खिलाफ 2002 में उनके पूर्व प्रबंधक Ranjeet Singh की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

Ram Rahim को आज सजा सुनाई जाएगी, जानिए ट्रैक्टर चलाने वाला कैसे बना डेरा सच्चा सौदा प्रमुख?

पंचकूला की एक विशेष सीबीआई अदालत आज सोमवार को गुरमीत राम रहीम सिंह और चार अन्य लोगों के खिलाफ 2002 में उनके पूर्व प्रबंधक Ranjeet Singh की हत्या के मामले में सजा सुनाएगी।

Rohini Court Shootout: दिल्ली पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार, जितेंद्र गोगी और लॉरेंस बिश्नोई से निकला संबंध

Rohini Court Shootout में दिल्ली पुलिस ने स्पेशल सेल के दो कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गये दोनों कॉन्स्टेबल ने जितेंद्र गोगी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की मदद की। दोनों कॉन्स्टेबल के नाम दिनेश और सुमित बताये जा रहे हैं। दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

Singhu Border Killing: दलित युवक की हत्या में अब तक क्या-क्या हुआ

लखबीर की हत्या जिस तालिबानी ढंग से की गई है, उसे देखकर या सुनकर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि हिंदुस्तान जैसे सभ्य देश में ऐसा भी हो सकता है। दिनभर के हाईवोल्टेड ड्रामे के बाद शुक्रवार की शाम निहंग सरवजीत सिंह ने लखबीर की हत्या का दोष अपने सर लेते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

Most Read

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।

Mirzapur फेम Brahma Mishra उर्फ ‘ललित’ का हुआ हार्टअटैक से निधन, ‘मुन्ना भैया’ ने जताया दु:ख

Mirzapur वेब सीरीज कई लोगों की पसंदीदा वेब सीरीज है। वेब सीरीज में ललित का करैक्टर का निभाने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा...

महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh को किया सस्पेंड

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) अनियमितताओं के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को परमबीर सिंह और बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के बीच हुई मुलाकात की जांच का आदेश दिया था। इन दोनों के बीच यह मुलाकात सोमवार को तब हुई, जब परमबीर चांदीवाल जांच आयोग के सामने पेश हुए थे। परमबीर और वाझे मुंबई में अवैध वसूली के एक मामले में सह-आरोपी हैं।