Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कांग्रेस नेता और वयनाड़ से सांसद राहुल गांधी को नर्वस और कम योग्यता वाला शख्स बताया है। बराक ओबामा ने अपनी आत्मकथा ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ में कांगेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जिक्र किया है।

खबर सुर्खियों में आते ही बीजेपी कांग्रेस पर हमालवर हो गई है। नेता राहुल गांधी की चुटकी लेने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। संबति पात्रा ने भी राहुल को नर्वस और कम गुणवत्ता वाला व्यक्ति बोल दिया है।

बीजेपी के फायर ब्रांड प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा, “Nervous & Unformed!! बोलो कौन?”

बराक ने लिखा, ‘राहुल गांधी एक ऐसे छात्र हैं जिन्होंने कोर्सवर्क तो किया है और शिक्षक को प्रभावित करने के लिए उत्सुक भी रहे लेकिन इस विषय में महारत हासिल करने के लिए या तो योग्यता नहीं है या जुनून की कमी है।’ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने राहुल गांधी को ‘नर्वस और कम गुणवत्ता वाला’ भी बताया है।

अपनी आत्मकथा में ओबामा ने राहुल का जिक्र करते हुए लिखा, ‘उनमें एक ऐसे ‘घबराए हुए और अनगढ़’ छात्र के गुण हैं जिसने अपना पूरा पाठ्यक्रम पूरा कर लिया है और वह अपने शिक्षक को प्रभावित करने की चाहत रखता है लेकिन उसमें ‘विषय में महारत हासिल’ करने की योग्यता या फिर जूनून की कमी है।’

अमेरिका के पहले अफ्रीकी-अमेरिकी राष्ट्रपति ने किताब में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का भी जिक्र किया है। समीक्षा में कहा गया है, ‘हमें चार्ली क्रिस्ट और रहम एमैनुएल जैसे पुरुषों के हैंडसम होने के बारे में बताया जाता है लेकिन महिलाओं के सौंदर्य के बारे में नहीं। सिर्फ एक या दो उदाहरण ही अपवाद हैं जैसे सोनिया गांधी।’

बराक ओबामा ने अपनी आत्मकथा ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ में राहुल गांधी के बारे इस तरह लिखन के कारण सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। सोशल मीडिया के सैनिकों ने राष्ट्रपति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। #माफ़ी_माँग_ओबामा ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इसमें लोग राहुल गांधी का पक्ष नहीं ले रहे हैं बल्कि उनकी चुटकी ले रहे हैं। यूजर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

@Nagraj72709858 नाम के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट कर के लिखा, बताओ हमारे कॉमेडी स्टार का किसने अपमान किया ?

राधे~राधे @prashasksamiti नाम के एक टिविटर हैंडल ने ट्वीट किया है, मैं आप लोगों के साथ गुस्सा हूं दोस्त

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.