होम मनोरंजन Om Shanti Om के 14 साल पूरे, Deepika Padukone ने इसी फिल्म...

Om Shanti Om के 14 साल पूरे, Deepika Padukone ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में रखा था कदम

ओम शांति ओम (Om Shanti Om) फिल्म के आज 14 साल पूरे हो गए हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी फिल्म इंडस्ट्री में 14 साल पूरे कर लिए हैं। इसी फिल्म से दीपिका ने बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म 9 नवंबर साल 2007 में रिलीज हुई थी। यह सुपर डुपर हिट थी। फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका लीड रोल में थी। इसमें मराठी एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अहम किरदार अदा किया है।

फिल्म फराह खान के निर्देशन में बनी थी। इसमें किरन खेर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। दीपिका की पहली फिल्म ही इतनी हिट रही की आज भी उन्हें याद किया जाता है। यहां से दीपिका अपने करियर में आगे बढ़ने लगी।

Image
Om Shanti Om

फिल्म के 14 साल पूरे होने और दीपिका के इंडस्ट्री में 14 साल पूरे होने पर ट्विटर पर #deepikapadukone #14YearsOfDeepikaPadukone #OmShantiOm ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ फैंस दीपिका की कई तस्वीरों को ट्रेंड करा रहे हैं। फिल्म ओम शांति ओम से जुड़ी तस्वीर भी दिख  रही हैं।

फिल्म में दोनों की लव स्टोरी वाकई में काम की थी इस फिल्म के जरिए दीपिका को फराह खान ने पर्दे पर इस तरह पेश किया था कि वे बॉलीवुड जान और शान बन गई। दीपिका की फैन फॉलोइंग भी शानदार हो गई थी।

Image
Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण के एक फैन ने ट्वीट किया ’23 बॉलीवुड फिल्में, 25 यादगार कैरेक्टर, 2014 से एक एक्ट्रेस, हाईएस्ट पेड फीमेल, मोस्ट वैल्यूड फीमेल एक्ट्रेस, ढेर सारे अवॉर्ड्स और एचीवमेंट, 1 वोमैन: दीपिका पादुकोण’।

दीपिका के इंडस्ट्री में 14 साल होने पर फैंस उनकी पहली फिल्म की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। दीपिका  के नाम हजारों की संख्या में ट्वीट देखने को मिल रहे हैं। दीपिका ने 14 साल के करियर में एक से एक हिट फिल्मों को दिया  है। बाजीराव मस्तानी उनकी जानी मानी फिल्मों से एक है। वहीं रामलीला को भी ना नहीं कह सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

John Abraham की फिल्म Satyameva Jayate 2 का दूसरा गाना Kusu Kusu रिलीज, डांस फ्लोर पर आग लगा रही हैं Nora Fatehi

Sooryavanshi Box Office Collection : Sooryavanshi चौथे दिन 20-30 करोड़ का आंकड़ा कर सकती है पार, फिल्म मचा रही है धमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal ने चुनाव से पहले किया बड़ा वादा, कहा- अगर AAP सत्ता में आई तो पंजाब में नहीं लगेगा नया...

Punjab Election 2022: AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को जालंधर में एक राजनीतिक रैली को संबोधित किया।

Share Market : 57,200 अंकों की भारी गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

सप्‍ताहांत भारतीय शेयर बाजार (Stock Market) की शुरुआत तेजी के साथ हुई।

Munawwar Rana ने सीएम योगी पर दिया बयान, बोले- वो दोबारा मुख्‍यमंत्री बने तो छोड़ दूंगा UP

शायर Munawwar Rana ने अपने बयान के चलते एक बार फिर बार सुर्खियों में आ गए हैं। Munawwar Rana ने एलान किया ।

Mankading को लेकर उलझे युवराज और शम्सी, युगांडा के स्पिनर ने पापुआ न्यू गिनी के बल्लेबाज को किया मांकडिंग आउट

क्रिकेट में Mankading का रिश्ता पुराना है। लेकिन मांकडिंग से आउट करने के बाद क्रिकेट जगत में एक नया बवाल खड़ा हो जाता है। अंडर-19 विश्व कप के दौरान पापुआ न्यू गिनी और युगांडा के बीच प्लेऑफ सेमीफाइनल खेला गया। इस मुकाबले में एक मांकड़िंग देखने को मिला। जिसको लेकर बहस शुरू हो गई। मांकडिंग को लेकर युवराज सिंह और तबरेज शम्सी के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों ने इसपर अपनी राय रखी है।