होम देश T20 World Cup में Pakistan से हार के बाद मोहम्मद शमी हाेने...

T20 World Cup में Pakistan से हार के बाद मोहम्मद शमी हाेने लगे ट्रोल, Omar Abdullah ने लगाई Team India को फटकार

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने India को हराकर मुकाबले को जीत लिया। कल हुए मैच में भारत की हार के बाद तेज गेंदबाज Mohammed Shami को हार का जिम्मेदार बताते हुए सोशल मीडिया पर कई लोगों के द्वारा उन्हें गद्दार और Anti Indian कहा जा रहा हैं। मोहम्मद शमी पर हुए हमले के बाद Team India के द्वारा अभी तक चुप्पी साधने पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने टीम इंडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। टीम इंडिया पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आपके साथ में खेलने वाले खिलाड़ी को अपमानित किया जा रहा है और आप उसके साथ खड़े नहीं हो रहे हैं।

उन्‍होंने Tweet किया, ”मोहम्मद शमी कल रात हारने वाले 11 खिलाड़ियों में से एक थे। वो मैदान पर अकेले खिलाड़ी नहीं थे। टीम इंडिया आपके ब्लैक लिव्स मैटर का समर्थन का करने का कोई मतलब नहीं है यदि आप अपनी टीम के साथी के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं जिसे सोशल मीडिया पर बुरी तरह से गाली दी जा रही है और ट्रोल किया जा रहा है।”

ओवैसी ने भी Shami का समर्थन किया

सोमवार को Mohammed Shami के समर्थन में AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम होने की वजह से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। ओवैसी ने कहा था कि कल भारत पाकिस्तान मैच के बाद तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को निशाना बनाया जा रहा है। यह दिखाता है कि देश में कितनी नफ़रत बढ़ गई है। टीम में 11 खिलाड़ी हैं और एक मुस्लिम खिलाड़ी है उसे ये लोग निशाना बना रहे हैं। इसे कौन फैला रहा है?

दरअसल मोहम्मद शमी का प्रदर्शन कल काफी खराब था। T20 World Cup में भारत- पाकिस्तान मैच के दौरान उन्होंने 3 ओवर 5 गेंद में 43 रन खर्च किए थे। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

यह भी पढ़ें: पाक की जीत पर Jammu Kashmir में जश्न, Gautam Gambhir ने कहा- ये लोग भारतीय नहीं, Irfan Pathan ने कहा- Pakistan जाने के लिए नहीं कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Lakhimpur Kheri Violence: सीजेएम कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री Ajay Mishra के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को खारिज किया

Lakhimpur Kheri Violence के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को सीजेएम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि जब पत्रकार रमन कश्यप की हत्या के मामले में पहले से ही मुकदमा चल रहा है और मामले में विवेचना जारी है। तब फिर नये सिरे से प्राथमिकी दर्ज करने का कोई कारण नहीं बनता है।

Tejashwi Yadav की शादी तय, 9 दिसंबर को Delhi में होगी सगाई

Tejashwi Yadav की जल्द ही शादी होने वाली है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद (Lalu Yadav) और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी को लेकर मंगलवार शाम से चर्चा तेज हो गयी है। मीडिया खबरों के अनुसार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की मौजूदगी में 9 दिसंबर को दिल्ली में उनकी सगाई होने वाली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन हरियाणा (Hariyana) की रहने वाली हैं।

Bigg Boss 15: Abhijit Bichukale ने कहा Rakhi Sawant के पति किराए पर हैं, भड़की एक्ट्रेस ने खींचे बाल

Bigg Boss 15: शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) के आ जाने के बाद से शो काफी दिलचस्प हो गया हैं। बता दें कि उनके पति बिग बॉस के दो सीजन से एक रहस्य बने हुए थे। आखिरकार इस बार राखी ने अपने पति को सबके सामने लाकर होश उडा दिए हैं। पिछले साल राखी ने राहुल वैद्य में कहा था कि उनकी शादी रितेश नाम के एक व्यक्ति से हुई है लेकिन चीजें सुचारू नहीं हैं। उसने खुलासा किया कि रितेश ने उनकी शादी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और वर्षों से उससे नहीं मिला। अब, बिग बॉस 15 में, रितेश ने सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन किया और रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए।

RBI Monetary Policy: Home Loan, Car Loan और सस्‍ता होने के आसार नहीं, रेपो रेट में नहीं हुआ कोई बदलाव

RBI Monetary Policy: देश मे Omicron के बढ़ते मामलों के बीच RBI की तरफ से नीतिगत बदलाव नहीं किए गए हैं। बुधवार को जारी Monetary Policy के बाद मीडिया से बात करते हुए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि मार्जिनल स्टैंडिंग फैसिलिटी(MSF) रेट और बैंक रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4.25% रहेगा। रेपो रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4% रहेगा। रिवर्स रेपो रेट भी बिना किसी बदलाव के साथ 3.35% रहेगा।