Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लगातार उंचाईयों को छू रहे शानदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है पर उनकी चर्चा हर मिनट सोशल मीडिया पर होती रहती है।

आए दिन अभिनेता को लेकर कोई न कोई खुलासा होता रहता है। लोग सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अभियान चलाते रहते हैं। सुशांत एक बार फिर चर्चा में हैं। सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या की और 13 जून को उन्होंने 26/11 हमले पर बनने जा रही फिल्म पर बात की थी।

हाल ही में सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है जो काफी चौंकाने वाली है। जानकारी के अनुसार सुशांत 26/11 आतंकी हमले पर बनने जा रही फिल्म में काम करने जा रहे थे। इसके बारे में उनकी एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से 13 जून को बात भी हुई थी, लेकिन इससे पहले ही सुशांत ये फिल्म कर पाते उन्होंने अगले ही दिन यानी 14 जून को आत्महत्या कर ली।

खबर के अनुसार सुशांत कॅार्नर स्टोन एलएलपी मैनेजमेंट टैलेंट एजेंसी नाम की एक टैलेंट कंपनी से काम के सिलसिले में जुड़े हुए थे। हाल ही में उदय सिंह जो इस कंपनी से जुड़े हुए हैं उन्होंने मुंबई पुलिस, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय को ये जानकारी दी है कि वो सुशांत के साथ ISI और कसाब को लेकर 26/11 आतंकी हमले पर बनने वाली फिल्म पर काम करने वाले थे।

गौरी ने अपने बयान में बताया कि ‘13 जून को उन्होंने सुशांत को कॉल किया था उसके बाद उस कॉल पर डायरेक्टर निखिल आडवाणी और प्रोड्यूसर रमेश तुराणी को भी कॉन्फ्रेंस में लिया था। तीनों के बीच करीब 7 मिनट की बातचीत हुई थी’। गौरी के कॉल डिटेल्स में भी ये बात सामने आई है कि उन्होंने 13 जून को सुशांत को पांच से 6 बार कॉल किया था।

गौरी के बयान के अनुसार, 13 जून के बाद सुशांत 15 जून को फिल्म और इस पूरे प्रोजेक्ट के बारे में निखिल और रमेश तुरानी से बात भी करने वाले थे, लेकिन उससे पहले की इस फिल्म पर आगे कोई चर्चा हो पाती, एक्टर ने 14 जून को आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि रमेश तुरानी ने अपने एक पोस्ट में भी इस बात का जिक्र किया था कि 13 जून को उनकी सुशांत से बात हुई थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.