Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश में बीजेपी जिस अपराध को मुद्दा बनाकर सूबे में सत्ता पर काबिज हुई थी उसी राह पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चलते हुए यूपी को अपराधमुक्त करने के लिए ऑपरेशन क्लीन चलाया हुआ है,। पुलिस प्रशासन को अपराधियों पर रोक लगाने के लिए पूरी छूट दी है। जिसका इस्तेमाल पुलिस हर तरह से कर रही है और गुंडों के दिलों में भय पैदा कर रही है। ऑपरेशन क्लीन की कड़ी में शामली पुलिस ने एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ कर गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस ने 25 मिनट की मुठभेड़ के दौरान 25 हजार इनामी बदमाश रुस्तम को गिरफ्तार कर लिया जबकि बदमाश के कुछ साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने पकड़े बदमाश के पास से एक देशी मस्कट, पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और अमरोहा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में हुई मुठभेड़ में सवा लाख का इनामी बदमाश अनवर उर्फ हटेला को गिरफ्तार किया। अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरा बदमाश फरार हो गया। आरोपी अनवर के कब्जे से एक पिस्टल, एक कार्बाइन और एक चोरी की कार बरामद की गई।

इससे पहले सहारनपुर पुलिस ने 11 मार्च की देर रात एनकाउंटर करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है।उनके पास से 2 तमंचे, एक प्रेशर गन, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की गई। इन बदमाशों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को काफी समय से इनकी तलाश थी।

पुलिस ने हजारों की संख्या में अपराधियों के एनकाउंटर किए जिसे देख बदमाशों ने अपराध का रास्ता छोड़ सामान्य जीवन जीना शुरु कर दिया है लेकिन कई बदमाश ऐसे भी हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहें हैं जिसके लिए पुलिस प्रशासन भी उनको सुधारने में और पकड़ने में लगी है। सीएम योगी का ऑपरेशन क्लीन अब तक जारी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.