होम अपना प्रदेश Bihar: तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत छह पर FIR दर्ज करने का...

Bihar: तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत छह पर FIR दर्ज करने का आदेश

Bihar के नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव और उनकी बड़ी बहन सह राज्यसभा सांसद मीसा भारती समेत छह के खिलाफ पैसे लेकर टिकट नहीं देने का आरोप है। दरअसल पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश पटना के कोतवाली थाने को दिया है।

जिन छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं उनमें बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौर और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश का नाम भी शामिल है। इन सभी के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विजय किशोर सिंह की अदालत ने दिया है।

पैसे लेकर टिकट नहीं देने का लगाया आरोप

कांग्रेस नेता सह अधिवक्ता संजीव कुमार सिंह ने पटना के सीजेएम की अदालत में 18 अगस्त को एक परिवाद पत्र दायर किया था। इसमें आरोप है कि भागलपुर से लोकसभा का टिकट देने के बदले उसने 5 करोड़ रुपये दिए थे लेकिन टिकट दूसरे को दे दिया गया.।इस मामले में कुल छह लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस चुनाव में टिकट नहीं देने पर विधानसभा चुनाव में उन्हें गोपालपुर और उनके भाई को रुपौली सीट से टिकट देने का आश्वासन दिया गया।

ये भी पढ़ें-Captain Amarinder Singh के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पर हमलावर हुई BJP, ट्वीट कर लताड़ा

Punjab के नए सीएम बनें Charanjit Singh Channi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

शादी की खबरों के बीच Katrina Kaif के घर पहुंचे Vicky Kaushal फैंस बोले-‘Sadda Punjabi Dulha’

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। लेकिन वह अपने वर्कआउट सेशन को मिस नहीं कर रही हैं। उन्हें आज 4 दिसंबर को फिर से जिम के लिए निकलते हुए देखा गया। वहीं बीती रात विक्की कौशल को बांद्रा में कैटरीना के घर जाते देखा गया था। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद कपड़ोे की फीटिंग के लिए विक्की उनके घर गए हैं। बता दें कि वह आधी रात के बाद घर से निकले थे।

UP Election 2022: दो बार विधायक और एक बार सांसद रहे Dhananjay Singh पर है 25 हजार का इनाम, कई मुकदमे हैं दर्ज

UP Election 2022:  धनंजय सिंह पूर्वांचल का वो नाम है, जो तीन दफे 'माननीय' का तमगा पा चुका है। दो दफे विधायक औऱ एक बार सासंद रहा धनंजय सिंह जब 90 के दशक में तिलकधारी सिंह कॉलेज, जौनपुर में इंटरमीडियट की पढ़ाई करने पहुंचा तो चेहरे पर ठीक से मुंछ की रेख भी नहीं आयी थी, हड्डियों के ढांचे पर शर्ट-पैंट का लबादा ओढ़े हर किसी से भिड़ने को तैयार रहता था।

Chhattisgarh बीजेपी का सीएम Bhupesh Baghel पर आरोप, कोरोना प्रदेश में फैल रहे है और वो बाहर घूम रहे हैं

कोरोना के नये वैरिएंट Omicron के बढ़ते खतरे के मद्देनजर पूरे देश में चिताएं व्याप्त हैं। कोरोना के खतरे के इन्हीं आशंकाओं के मध्य Chhattisgarh भाजपा ने मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel पर हमला किया है।

APN News Live Updates:किसान आंदोलन की आगे की रणनीति बनाने के लिए आज करेंगे मीटिंग, पढ़ें 1 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

APN news live updates:किसान नेता राकेश टिकैत ने बताया कि आज बैठक में आंदोलन आगे कैसे बढ़ेगा और सरकार बातचीत करेगी तो कैसे बातचीत करनी है, इसपर चर्चा होगी। हरियाणा में मुख्यमंत्री, अधिकारियों और किसानों की कल बात हुई, जिसमें प्रदर्शन से संबंधित मामलों को वापस लेने पर सहमति बनी परन्तु मुआवजे पर सहमति नहीं बनी।