Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: दिल्ली की एक महिला ने पुलिस में ऐसी शिकायत दर्ज की है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। शिकायत में दावा किया गया है कि उसे एक ऐसे व्यक्ति ने शादी करके धोखा दिया, जो पहले से शादीशुदा था। इतना ही नहीं वो व्यक्ति बेरोजगार था परन्तु उसने खुद को डीआरडीओ में वैज्ञानिक बाताया और पीएचडी करने वाली लड़की को अपने प्यार के जाल में फसाकर उसके साथ शादी कर ली।

अपने पति के खिलाफ इस महिला ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि जाली आईडी कार्ड का इस्तेमाल करके उसने पीड़िता को रिश्तों के जाल में उलझा लिया।

शिकायतकर्ता एक पीएचडी छात्र है और जितेंद्र सिंह से शादी कर ली, जिसने खुद को DRDO में एक वैज्ञानिक के रूप में पेश किया। शादी के तुरंत बाद उसे पता चला कि सिंह बेरोजगार था, पहले से ही शादीशुदा है और उसने शादी के लिए उसे धोखा दिया है। कथित धोखाधड़ी का पता चलने पर, उसने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज की।

एंटो अल्फोंस, डीसीपी द्वारका ने कहा, “एक महिला ने द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन में रहने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ धारा 419 (धोखाधड़ी), 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति हड़पना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके साथ-साथ धारा 494 (पति के जीवनकाल के दौरान फिर से शादी करना ) भी लगाई गई है।”

आरोपी को पकड़ने के प्रयास चल रहे हैं। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है। अभी तक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.