Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ओवैसी ने एक बार फिर ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। पिछले दिनों हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक के साथ कथित तौर पर कुछ लोगों ने मारपीट कर उसकी दाढ़ी कटवा दी थी, जिसके जवाब में ओवैसी ने यह बयान दिया है। ओवैसी  ने चेतावनी देते हुए कहा है कि मुस्लिमों की दाढ़ी काटने वालों का इस्लाम में धर्म परिवर्तन करा दिया जाएगा।

असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘मुस्लिम व्यक्ति की दाढ़ी बना दी गई। जिन्होंने ने भी ये किया, मैं उन्हें और उनके पिता को बता दूं कि यदि आप हमारा गला भी काट दोगे तो भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हम आपको इस्लाम में शामिल करेंगे और आपकी भी दाढ़ी रखवाएंगे।’ वहीं राहुल गांधी और मोदी पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा कि दोनों सिंगल हैं, इसलिए गले मिलते हैं

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट करने और कथित तौर पर सैलून ले जाकर उसकी दाढ़ी काटने का मामला सामने आया था। पीड़ित शख्स का नाम जफरुद्दीन है। आरोपियों ने धार्मिक अपमान के बाद जफरुद्दीन पर हमला कर दिया। वे उसे नाई के पास ले गए और उसकी दाढ़ी कटवा दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित जफरुद्दीन को धमकी दी कि अगर वह  पुलिस के पास गया तो उसका बुरा अंजाम होगा। पीड़ित ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी।

इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने के आरोप में 3 युवकों को गुरुवार को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान यूपी के गौरव और एकलाश जबकि हरियाणा के नितिन के रूप में हुई है।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.