Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दिन सांप्रदायिक हिंसा की आग ने सिर्फ यूपी के कासगंज को ही अपनी लपटो में नही लिया बल्कि मध्यप्रदेश के शुजालपुर में निकाली गई बाइक रैली के दौरान एक शख्स द्वारा पाकिस्तानी झंडा फहराए जाने पर भी जमकर बवाल हुआ। हालांकि पुलिस ने कथित पाकिस्तानी झंडा फहराने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर अल्पसंख्यक समुदाय की ओर से शुजालपुर कस्बे से एक बाइक रैली निकाली गई। इस दौरान लाल रंग की बाइक पर सफेद कपड़ों में बैठे एक शख्स ने पाकिस्तान के जैसा झंडा लहराया, जिसके बाद बवाल मच गया। प्रिवेंशन इनसल्ट टू नेशनल ऑनर एक्ट 1971 के तहत पुलिस ने छह लोगों को पर केस दर्ज किया।

रैली के दौरान बीजेपी नेताओं और रैली निकाल रहे अल्पसंख्यक युवाओं के बीच कहासुनी भी हुई। बीजेपी युवा मोर्चा के नेता की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। यह रैली अल्पसंख्यक समुदाय की ओर से निकाली जा रही थी। इसमें ज्यादातर लोग तिरंगा लिए हुए थे । मगर बाइक की पिछली सीट पर बैठा एक युवक सितारा लगा झंडा फहराता चल रहा था।

बीजेपी युवा मोर्चा के शाजापुर जिलाध्यक्ष सुनील देथल ने कहा- कि ‘‘ वे ऊर्दू में नारे लगा रहे थे, जिसको हम समझ नहीं पाए। उसके पास दो आपत्तिजनक झंडे थे, जिसमें से एक हुबहू पाकिस्तानी झंडे जैसा था। अगर हम ज्यादा संख्या में होते तो उन्हें पकड़ लेते। हमने रैली में शामिल सभी लोगों को नेशनल सिक्योरिटी एक्ट में बुक करने की मांग की लेकिन मगर पुलिस ने केवल छह लोगों पर केस दर्ज किया

वहीं शुजालपुर थाने के इंचार्ज दिनेश प्रजापति ने बताया कि शादाबा, समीर खान और आदिल नसीर नामक युवक पकड़े गए हैं। कोर्ट के आदेश पर युवकों को दो दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.