Pakistani Model ने Kartarpur Sahib में खिंचवाई फोटो, Manjinder Singh Sirsa ने लगाई फटकार, मांगी माफी

0
270
Pakistani Model Saleha Imtiaz
Pakistani Model Saleha Imtiaz

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) की अभिनेत्रियां अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर विवादों में रहती हैं। पाकिस्तान की जानी मानी हस्ती सबा कमर (Saba Qamar) का नाम भी फोटोशूट के कारण विवादों में रहा है। अब एक मॉडल का नाम विवादों में आ गया है। पाकिस्तान में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली सलेहा इम्तियाज (Saleha Imtiaz) का नाम विवादों में है।

सलेहा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है रही है जिसमें वे करतारपुर गुरुद्वारा दरबार साहिब के परिसर में खड़ी हैं। तस्वीर सामने आते ही उनपर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगने लगा। दरअसल लाहौर की ये मॉडल बिना सर को ढ़के फोटो शूट कराती हुई दिख रही है। इस तस्वीर को सलेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की किया था। तस्वीर देखने के बाद उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।

फटकार के बाद मांगी माफी

अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता और Delhi Sikh Gurdwara Management Committee के अध्यक्ष मजिंदर सिंह सिरसा ने भी इस तस्वीर पर आपत्ति जताई है। उन्होंने पाकिस्तान को खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि क्या आप इस तरह अपने धार्मिक स्थल पर कर सकती हैं।

मजिंदर सिंह सिरसा ने लिखा कि, श्री गुरु नानक देव जी के पवित्र स्थान पर ऐसा व्यवहार और कृत्य पूरी तरह से अस्वीकार्य है! क्या वह पाकिस्तान में अपने धार्मिक स्थल पर ऐसा करने की हिम्मत कर सकती है?  पाक लोगों द्वारा श्री करतारपुर साहिब को पिकनिक स्पॉट मानने की इस प्रवृत्ति को रोकने के लिए shd tk ने तत्काल कार्रवाई की।

विरोध के बाद मॉडल ने तस्वीर को इंस्टाग्राम से हटा  दिया है। मॉडल ने अपने इस व्यवहार के लिए माफी भी मांगी है। सलेहा ने ट्वीट कर लिखा, हाल ही में मैंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो किसी शूट या किसी चीज का हिस्सा भी नहीं थी। मैं सिर्फ इतिहास जानने और सिख समुदाय के बारे में जान जानने के लिए करतारपुर गई थी। यह किसी की भावनाओं या कुछ भी आहत करने के लिए नहीं किया गया था। हालांकि, अगर मैंने किसी को चोट पहुंचाई है या उन्हें लगता कि मैं वहां की संस्कृति का सम्मान नहीं किया तो मुझे माफ कर दें। मैंने बस दूसरे लोगों को तस्वीरें लेते देखा तो खुद की भी फोटोज खिंचवा ली।

यह भी पढ़ें:

Shweta Tiwari के बेटे Reyansh Kohli का 5वां जन्मदिन, Palak Chaudhary ने शेयर की तस्वीर

Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म “83” का ट्रेलर आउट, असल कहानी पर आधारित है फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here