होम ज़रा हटके Pakistan के मंत्री जनता को दे रहे हैं 'पेट काटने' की सलाह,...

Pakistan के मंत्री जनता को दे रहे हैं ‘पेट काटने’ की सलाह, कहा- जनता चाय में चीनी कम डालें और रोटियां कम खाएं

Pakistan हमारा पड़ोसी मुल्क है। इन दिनों भारी आर्थिक परेशानी से गुजर रहे पाकिस्तान में रुपये की कीमत में जबरदस्त उछाल और इमरान सरकार की गलत नीतियों के कारण लोगों की जेब से नोट तो क्या कहें सिक्कों की खनक भी गायब होती जा रही है।

आसमान छूती महंगाई को जमीन पर लाने के लिए पीएम इमरान खान के मंत्री एक से एक सलाह दे रहे हैं। ताजा सलाह जो मिली है उसे दिया है संघीय मंत्री अली अमीन गंडापुर ने।

कौन थे Abdul Qadeer Khan ? क्यों कहा जाता था उन्हें ‘मोहसिन-ए-पाकिस्तान

मंत्री गंडापुर ने लोगों को सलाह दी है कि जनता चाय में चीनी कम डालें और रोटियां कम खाएं। मतलब कि मंत्री महोदय कुल मिलाकर पेट काटने की सलाह दे रहे हैं। अली ने यह बयान पाक अधिकृत कश्मीर में दी, जहां वो एक सभा में बोल रहे थे।

पाक अधिकृत कश्मीर और गिलगित-बाल्टिस्तान के संघीय मंत्री ने पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यदि मैं चाय में चीनी के सौ दाने डालता हूं और नौ दाने कम डाल दूं, तो क्या वह कम मीठी हो जाएगी? उन्होंने कहा, क्या हम अपने देश के लिए, अपनी आत्मनिर्भरता के लिए इतनी भी कुर्बानी भी नहीं दे सकते?

Ramiz Raja ने दिया बड़ा बयान, पाकिस्तान से बाहर कोई वेन्यू नही करेंगे तलाश

चीनी के दाने पर बात खत्म हुई ही थी कि मंत्री महोदय रोटी पर आ गये और फिर रोटी से अर्थशास्त्र का ज्ञान समझाने लगे। गंडापुर ने कहा की अगर मैं रोटी के सौ निवाले खाता हूं तो उसमे क्या नौ निवाले कम नहीं कर सकता हूं?

ऐसा नहीं है कि इमरान खान सरकार में गंडापुर पहले मंत्री हैं, जिन्होंने इस तरह की सलाह दी है। इससे पहले इमरान खान की पार्टी के ही नेशनल असेंबली के सदस्य रियाज फतयाना ने भी इसी तरह की अजीब-ओ-गरीब सलाह दी थी।

पाकिस्तान: आजादी के दिन लड़की पर 400 लोगों की भीड़ ने किया हमला, कपड़े फाड़े- हवा में उछालते रहे

सलाह देने में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का भी नाम शुमार है। पाकिस्तान ने जब 1998 में परमाणु परीक्षण किया था तब पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा था कि देश को अमेरिका और दुनिया के कई बड़े देशों की तरफ से आर्थिक पाबंदियों का सामना करना पड़ सकता है।

शरीफ ने टीवी और रेडियों पर अपने संबोधन में कहा कि अपनी कमर कस लें और सिर्फ एक वक्त खाना खाने के लिए तैयार हो जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

एनसीबी ने समीर वानखेड़े से की पूछताछ, कहा- ड्रग्स मामले की जांच करते रहेंगे, पढ़ें 27 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें…

APN Live Update: एनसीबी ने कहा कि आज एजेंसी ने करीब 4 घंटे तक समीर वानखेड़े का बयान दर्ज किया। उन्होंने टीम...

Bollywood News Updates: Katrina Kaif और Vicky Kaushal की गाड़ी की नंबर प्लेट ने लोगों का खींचा ध्यान, पढ़ें Entertainment से जुड़ी दिन भर...

Bollywood News Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। वैसे इस रिश्ते पर दोनों तरफ से अभी कुछ नहीं कहा गया हैं। लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को रेशमा शेट्टी के बांद्रा ऑफिस के पास स्पॉट किया गया है।

Cricket News Updates: Shoaib Akhtar ने Live Show में दिया इस्तीफा, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कह दिया। Shoaib Akhtar ने शो से इस्‍तीफा दिया, अपनी माइक टेबल पर रखी और शो से बाहर निकल गए। बता दें कि T20 World Cup 2021 में Pakistan की टीम अच्छा प्रर्दशन कर रही है और उधर कई पूर्व खिलाड़ी अपने बयान के चलते चर्चा में बने हुए है। वकार यूनिस की ‘नमाज’ वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

6 साल बाद जनता दरबार में पहुंचे Lalu Yadav, कहा- तेजस्वी ने उखाड़ दिया, अब हम विसर्जन करने आए हैं, देखें VIDEO

राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने आज करीब 6 साल बाद चुनावी प्रचार में हिस्सा लिया। लालू यादव के भाषण को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी।