Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान ने 338 रन बनाए। वहीं 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत 30.3 ओवर में महज़ 158 रनों पर ही सिमट गया और भारत को कभी ना भूलने वाली 180 रनों की हार का सामना करना पडा। इस मैच में भारत की तरफ से केवल एक ही अर्धशतक जड़ा गया जो हार्दिक पांड्या के बल्ले से निकला। हार्दिक पांड्या 76 रन की धुआंधार पारी खेली। लेकिन आउट होने के बाद पांड्या लगातार कुछ बोलते हुए मैदान से निकले। इस दौरान वे लगातार क्रिच की तरफ देख़ते हुए पवेलियन की ओर चले गए।

Pandya's anger on tweeters after losing defeat to Pakistanक्या था मांजरा

दरअसल, हार्दिक पांड्या मैच में अच्छा प्रर्दशन करते हुए 76 रन पर खेल रहे थे। इस दौरान जडेजा और उनके बीच रन लेने को लेकर हुई गलतफहमी के चलते पांड्या को रन आउट का शिकार होना पडा। जिससे पांड्या का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुँचा और वह कुछ बोलते हुए पवेलियन वापस लौट गए। भारत कि हार हो गई पर पांड्या का गुस्सा शांत नहीं हुआ। मैच ख़त्म होने के बाद पांड्या ने ट्वीट कर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की। अपने ट्वीट में पांड्या ने लिखा, “हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था”। लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट भी कर दिया।

पांड्या ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में हार्दिक ने अपनी धुआधार पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज़ एड्म गिलक्रिस्ट का रिकॉर्ड तोड़ दिया। महज़ 32 गेंदों पर अर्धशतक जमाकर आइसीसी वनडे टूर्नामेंट के फाइनल में सबसे तेज़ हॉफ सेंचुरी जड़ने का रिकॉर्ड पांड्या ने अपने नाम कर लिया। इससे पहले ये कमाल एड्म गिलक्रिस्ट ने 33 गेंदों पर किया था और पांड्या ने उनसे एक गेंद कम खेलेते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.