होम मनोरंजन Manoj Bajpayee को Pankaj Tripathi ने भोजपुरिया अंदाज में दी बधाई, लिखा-...

Manoj Bajpayee को Pankaj Tripathi ने भोजपुरिया अंदाज में दी बधाई, लिखा- भैया बधाई.. ये फोटउआ में कर्मयोगी लागत बानी

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ( 67th National Film Awards) से सम्मानित किया गया है। दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू (M. Venkaiah Naidu) ने फिल्म भोसले (Bhosle) के लिए मनोज बाजपेयी को बेस्ट एक्टर का आवार्ड दिया। इस खुशी के मौके पर बाजपेयी को लोग सोशल मीडिया पर ढेरो बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर प्यार दिखाने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने भोजपुरिया अंदाज  में मनोज बाजपेयी को बधाई दी है।

यहां देखें ट्वीट

पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी भाषा का सहारा लेते हुए मनोज को ट्विटर पर बधाई दी है। उन्होंन लिखा, भैया बधाई ये फोटउआ में कर्मयोगी लागत बानी । नैशनल अवार्ड के लाइन लागल रहे । जय हो ।@BajpayeeManoj। ट्वीट में एक तस्वीर को भी शेयर किया है, जिसमें मनोज हाथ में राष्ट्रीय पुरस्कार लेकर जाते हुए दिख रहे हैं।

Manoj Bajpayee ने किया रिप्लाई

इसपर मनोज बाजपेयी ने रिप्लाई करते हुए लिखा, आह!! तहार बधाई पढ़ के बड़ा अच्छा लागल !!! मिले के जल्दी ए बाबू !बहुत सारा स्नेह

वहीं छत्तीसगढ़ Cadre  2009 Batch के  IAS अवनीश शरन ने भी मनोज बाजपेयी को ट्वीट कर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, बहुत बहुत बधाई हो @BajpayeeManoj जी।

बता दें कि मनोज बाजपेयी ने अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया है। ये सभी किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग थे, लेकिन सभी काफी दमदार थे। ‘अलीगढ़’, ‘बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन’, ‘ट्रैफिक’, ‘सात उचक्के’, ‘नाम शबाना’, ‘सरकार 3’ , ‘रुख’ , ‘अय्यारी’ जैसी कई फिल्मों ने मनोज को लोगों के दिलों में हमेशा के लिए बसा दिया।

यह भी पढ़ें:

The Kapil Sharma Show: Archana Puran Singh ने रीक्रिएट किया Shehnaaz Gill का वायरल मीम, फैंस ने कपिल से शो में लाने का किया अनुरोध

The Kapil Sharma Show: Archana Puran Singh ने रीक्रिएट किया Shehnaaz Gill का वायरल मीम, फैंस ने कपिल से शो में लाने का किया अनुरोध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Lakhimpur Kheri Violence: सीजेएम कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री Ajay Mishra के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को खारिज किया

Lakhimpur Kheri Violence के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को सीजेएम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि जब पत्रकार रमन कश्यप की हत्या के मामले में पहले से ही मुकदमा चल रहा है और मामले में विवेचना जारी है। तब फिर नये सिरे से प्राथमिकी दर्ज करने का कोई कारण नहीं बनता है।

Tejashwi Yadav की शादी तय, 9 दिसंबर को Delhi में होगी सगाई

Tejashwi Yadav की जल्द ही शादी होने वाली है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद (Lalu Yadav) और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी को लेकर मंगलवार शाम से चर्चा तेज हो गयी है। मीडिया खबरों के अनुसार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की मौजूदगी में 9 दिसंबर को दिल्ली में उनकी सगाई होने वाली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन हरियाणा (Hariyana) की रहने वाली हैं।

Bigg Boss 15: Abhijit Bichukale ने कहा Rakhi Sawant के पति किराए पर हैं, भड़की एक्ट्रेस ने खींचे बाल

Bigg Boss 15: शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) के आ जाने के बाद से शो काफी दिलचस्प हो गया हैं। बता दें कि उनके पति बिग बॉस के दो सीजन से एक रहस्य बने हुए थे। आखिरकार इस बार राखी ने अपने पति को सबके सामने लाकर होश उडा दिए हैं। पिछले साल राखी ने राहुल वैद्य में कहा था कि उनकी शादी रितेश नाम के एक व्यक्ति से हुई है लेकिन चीजें सुचारू नहीं हैं। उसने खुलासा किया कि रितेश ने उनकी शादी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और वर्षों से उससे नहीं मिला। अब, बिग बॉस 15 में, रितेश ने सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन किया और रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए।

RBI Monetary Policy: Home Loan, Car Loan और सस्‍ता होने के आसार नहीं, रेपो रेट में नहीं हुआ कोई बदलाव

RBI Monetary Policy: देश मे Omicron के बढ़ते मामलों के बीच RBI की तरफ से नीतिगत बदलाव नहीं किए गए हैं। बुधवार को जारी Monetary Policy के बाद मीडिया से बात करते हुए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि मार्जिनल स्टैंडिंग फैसिलिटी(MSF) रेट और बैंक रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4.25% रहेगा। रेपो रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4% रहेगा। रिवर्स रेपो रेट भी बिना किसी बदलाव के साथ 3.35% रहेगा।