होम देश Parambir Singh ने कोर्ट में बताया जान का खतरा, बोले महाराष्ट्र के...

Parambir Singh ने कोर्ट में बताया जान का खतरा, बोले महाराष्ट्र के Home Minister- ‘सारी जिंदगी पुलिस में बिता दी, अब उन्हें डर लग रहा है’

कोर्ट से भगोड़ा घोषित होने के बाद मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर Parambir Singh वापस मुंबई लौट आये हैं। पुलिस कमिश्नर के पद से डीजी होमगार्ड के पद पर तबादले के बाद से परमबीर सिंह बिना किसी सूचना के गायब हो गये थे। कोर्ट ने कई मामलों में परमबीर सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। जिसके बाद से परमबीर सिंह की तलाश जारी थी।

वहीं गिरफ्तारी पर रोक लगवाने के लिए परमबीर सिंह ने अपने वकील के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी। कोर्ट में परमबीर सिंह के वकील ने उनकी जान को खतरा बताया था। जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि पहले आप जहां हैं, उस जगह की जानकारी दें। इसके साथ ही कोर्ट ने परमबीर सिंह को राहत देते हुए उनकी फौरी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी।

जिसके बाद परमबीर सिंह मुंबई पहुंचे हैं। परमबीर सिंह जल्द ही अपने वकील के माध्यम से अपने उपर लगे सभी आरोपों पर कोर्ट में सफाई पेश कर सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वाल्से ने परमबीर सिंह के जान के खतरे के आरोप पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बहुत अचरज की बात है कि जो व्यक्ति राज्य के पुलिस प्रमुख रहे, मुंबई और ठाणे पुलिस के प्रमुख रहे। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी पुलिस में बिता दी, उन्हें डर लग रहा है।

गौरतलब है कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर महाराष्ट्र में कई मामलों में रंगदारी वसूली के आरोप लगे हैं। इसके अलावा परमबीर सिंह ने भी महाराष्ट्र के तत्कालीन गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 कोरड़ रुपये की वसूली का आरोप लगाया था।

परमबीर सिंह के लगाये आरोपों के कारण अनिल देशमुख को गृह मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था और आज ईडी और अन्य एजेंसियों की जाल में फंसे अनिल देशमुख सलाखों के पीछे हैं।

इसे भी पढ़ें: Parambir Singh पर एक और आरोप, मुंबई हमले के दोषी Ajmal Kasab का मोबाइल अपने पास रखा था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Munawwar Rana ने सीएम योगी पर दिया बयान, बोले- वो दोबारा मुख्‍यमंत्री बने तो छोड़ दूंगा UP

शायर Munawwar Rana ने अपने बयान के चलते एक बार फिर बार सुर्खियों में आ गए हैं। Munawwar Rana ने एलान किया ।

Mankading को लेकर उलझे युवराज और शम्सी, युगांडा के स्पिनर ने पापुआ न्यू गिनी के बल्लेबाज को किया मांकडिंग आउट

क्रिकेट में Mankading का रिश्ता पुराना है। लेकिन मांकडिंग से आउट करने के बाद क्रिकेट जगत में एक नया बवाल खड़ा हो जाता है। अंडर-19 विश्व कप के दौरान पापुआ न्यू गिनी और युगांडा के बीच प्लेऑफ सेमीफाइनल खेला गया। इस मुकाबले में एक मांकड़िंग देखने को मिला। जिसको लेकर बहस शुरू हो गई। मांकडिंग को लेकर युवराज सिंह और तबरेज शम्सी के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों ने इसपर अपनी राय रखी है।

समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी, हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं, यहां की बनी तोप पाकिस्तान पर चलेगी: CM Yogi

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi ) ने डिफेंस कॉरिडोर के बहाने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी और हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं। अब यूपी में बनने वाली तोप पाकिस्तान पर चला करेंगी।

‘Rudra’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, OTT पर तहलका मचाने आ रहे हैं Ajay Devgn

बॅालीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की डिजिटल डेब्यू सीरीज, रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra: The Age of Darkness) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है।