होम मनोरंजन Parineeti Chopra के पास है जूतों का सुंदर कलेक्शन, Sania Mirza ने...

Parineeti Chopra के पास है जूतों का सुंदर कलेक्शन, Sania Mirza ने कमेंट किया Jealous

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)को जूतों का काफी शौक है। उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक बढि़या जूते हैं। उनके पास जूते की एक अलमारी है। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने हाल ही में अपने मुंबई अपार्टमेंट की झलकियाँ साझा कीं, जिसका इंटीरियर बेहद सुंदर है।

परिणीति जूते पहनते हुए आलमारी की फोटो शेयर की है, जिसमें ज्यादातर स्नीकर्स और गुच्ची, बालेंसीगा और जिमी चू के जूते शामिल हैं। परिणीति की पोस्ट में दूसरी तस्वीर उनके ड्रेसिंग रूम की है, जिसमें विंडोज दिख रहे हैं। उनके पोस्ट पर काफी सारे कमेंट्स आए हैं, परिणीति चोपड़ा की बेस्टी टेनिस चैंपियन सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कमेंट किया है, So jealous .. WANT!!!।

परिणीति चोपड़ा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के लिए ट्रेंड करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था “आपको हर एक दिन जीवन की सराहना करनी होगी।”
परिणीति चोपड़ा को कॉफी और लॉन्ग ड्राइव बेहद पसंद है। परिणीति चोपड़ा ने लेडीज वर्सेज रिकी बहल के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी और इश्कजादे, शुद्ध देसी रोमांस और हंसी तो फंसी जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

इस साल, परिणीति चोपड़ा ने तीन फिल्मों में अभिनय किया है, संदीप और पिंकी फरार. जिसमें वह अर्जुन कपूर के साथ सह-कलाकार हैं, जबकि वह द गर्ल ऑन द ट्रेन में मेन रोल में हैं, साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति ने मुख्य भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें

क्या Vicky Kaushal और Katrina Kaif की हो गई है सगाई, जानिए उनके परिवार ने क्या कहा?

डायरेक्टर ने खोला राज़, कहां से आया ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का फेमस डायलॉग ‘How is the Josh’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राष्ट्रपति- देशवासियों ने कोरोना के खिलाफ असाधारण दृढ़-संकल्प और कार्य-क्षमता का किया प्रदर्शन...

APN News Live Updates: विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली में बैठक चल रही है। आज इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा लेने वाले हैं।

केंद्र सरकार ने की Padma Awards की घोषणा, जनरल बिपिन रावत और कल्याण सिंह को मरणोपरांत मिला पद्म विभूषण

Padma Awards: केंद्र सरकार ने पद्म पुरस्कारों (Padma Awards) की घोषणा की है। देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है।

Exclusive Interview: डॉक्टर की पढ़ाई करने के बाद Sunil Taneja बने स्पोर्ट्स कमेंटेटर, Pro Kabaddi League में इनकी आवाज ही पहचान बनी

Pro Kabaddi League शुरू होने के बाद Sunil Taneja ने कबड्डी की कमेंट्री में अपना लोहा मनवाया है। अब तो ऐसा हो गया है कि कबड्डी में सुनील तनेजा कमेंट्री करते नजर नहीं आते हैं तो ऐसा लगता ही नहीं है कि कबड्डी देख रहे हैं। डॉक्टर होते हुए भी उन्होंने कमेंट्री में अपना करियर बनाया। डीबी आयुर्वेदिक कॉलेज & हॉस्पिटल, पंजाब से डॉक्टर की डिग्री प्राप्त करने के बाद उन्होंने अपना रुख स्पोर्ट्स कमेंट्री की तरफ कर लिया। एपीएन के स्पोर्ट्स जॉर्नलिस्ट उज्जवल सिन्हा ने सुनील तनेजा से विशेष बातचीत की। पेश हैं कुछ मुख्य अंश -

Gallantry Awards: राष्‍ट्रपति Kovind ने दी वीरता पुरस्कारों को मंजूरी, 384 जवानों को मिलेगा सम्‍मान

Gallantry Awards: राष्ट्रपति Ram Nath Kovind ने 73वें गणतंत्र दिवस समारोह की पूर्व संध्या पर सशस्त्र बलों के कर्मियों और अन्य के लिए...