Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मुंबई पुलिस शुरु से आत्महत्या मान कर चल रही थी, लेकिन जब से सुशांत के परिजनों और सुशांत के फैन्स की लगातार मांग के बाद सीबीआई जांच शुरु हुई रोज नये नये खुलासे हो रहे हैं। उस जांच के साथ परतें कुछ इस तरह से खुलती गई कि देश के तीन बड़ी दिग्गज एजेंसियों ने एक साथ काम करना शुरु कर दिया। सीबीआई के साथ साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट भी जांच में जुड़ गईं। जैसे जैसे जांच आगे बढ़ती गई जांच की आंच का दायरा बढ़ता गया। इस जांच के जरिए एनसीबी को मुंबई की मायानगरी बॉलीवुड में नशे और ड्रग्स के गहरे राज मालूम चले हैं। मामले में नारकोटिक्स ब्यूरो अपना काम कर रही है तो दूसरी ओर लगातार बयानबाजी भी तेज हो गई है। इस जांच की आंच सोमवार से शुरू हुए संसद सत्र में पहुंची। संसद के मॉनसून सत्र के शुरु होने के पहले ही दिन बीजेपी नेता और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स कार्टेल के मसले सवाल उठाया तो बवाल हो गया। सोमवार को लोकसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स ट्रैफिकिंग का मसला चिंता का है, इसमें बॉलीवुड के भी कुछ लोगों का कनेक्शन है। ऐसे में सरकार की ओर से इस मसले की जांच तेज की जानी चाहिए।

रवि किशन की साफगोई सबको पसंद नहीं आई। मंगलवार को राज्यसभा में सांसद जो स्वयं एक प्रसिद्ध अभिनेत्री रही हैं , जया बच्चन ने रविकिशन को निशाने पर लिया। जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, ये इंडस्ट्री लाखों लोगों को रोजगार देती है। रवि किशन पर पलटवार करते हुए जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

बाद में रवि किशन ने जया बच्चन को जवाब दिया कि उन्हें उनके समर्थन की उम्मीद थी, वो पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर रहे हैं बल्कि जो चंद लोग हैं उनका मसला उठा रहे हैं। जया बच्चन के समर्थन में बॉलीवुड की कुछ हस्तियां आईं तो परंतु सोशल मीडिया पर देश की आम जनता ने जया की मंशा पर सवाल उठाए।

इस पूरी लड़ाई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जिन्होंने सुशांत की मौत के बाद सबसे पहले बॉलीवुड में बढ़ते नशे और ड्रग माफियाओं के दबदबे पर आवाज उठाया था। जया बच्चन से एक इमोशनल सवाल पूछा है। जया बच्चन के बयान के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले?
 

इसके अलावा कंगना रनौत ने बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर करण जौहर पर निशाना साधा। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई है। बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है। उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही एनसीबी को ड्रग्स कार्टेल की जानकारी मिली है। इसी मसले पर रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और कुछ अन्यों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही दावा किया जा रहा है कि कुछ अन्य बॉलीवुड स्टार्स भी इस कनेक्शन में शामिल हैं। हांलाकि एनसीबी ने अभी रिया के अलावे किसी अन्य बॉलीवुड कलाकार को तो सम्मन नहीं भेजा है, लेकिन जिस तरह से बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गज एक एक कर के रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आ रहे हैं और यह आरोप लगा रहे हैं कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है, उससे बॉलीवुड की दाल में कुछ न कुछ काला अवश्य है। सवाल यह है कि आखिर जया बच्चन को एक बॉलीवुड अभिनेत्री को हरामखोर कहे जाने पर कोई आपत्ति क्यों नहीं हुई ?

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.