Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम का एलान कर दिया गया है। पाकिस्तान के मुख्य कोच और चयनकर्ता Misbah ul haq ने शनिवार को टीम का एलान किया। Sarfaraz Ahmed के हाथों में ही टीम की कमान दी गई है वहीं मोहम्मद आमिर भी टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। शनिवार को मिस्बाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम का एलान किया। श्रीलंका सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है।

गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम आगामी 27 सितंबर से पाकिस्तान के दौरे पर रहेगी। जहाँ वो पाकिस्तान के खिलाफ 3 एकदिवसीय और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। यह श्रृंखला 27 सितंबर से लेकर 9 अक्टूबर तक चलेगी। लेकिन श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ियों टी20 कप्तान लसिथ मलिंगा, पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, सुरंगा लकमल, दिमुथ करुणारत्ने, थिसारा परेरा, अकिला धननया, धनंजया डी सिल्वा, कुसल परेरा और निरोशन डिकवेला ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाने का फैसला किया है।

इसपर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर Javed Miandad ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के शीर्ष खिलाड़ियों पर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि “शीर्ष श्रीलंकाई खिलाडियों के पाकिस्तान नहीं आने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं पाकिस्तानी टीम से आग्रह करता हूँ कि वे अपने खेल पर ध्यान दें और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। मियांदाद ने पाकिस्तान दैनिक अखबार ‘डॉन’ के हवाले से कहा, “यह मायने नहीं रखता है कि श्रीलंका के खिलाड़ी किस दौरे पर जाते हैं और पाकिस्तान को टीम की गुणवत्ता पर ध्यान देना चाहिए और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।”

वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम :-
सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम (उप कप्तान), आबिद अली, आसिफ अली, फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, हारिस सोहैल, मोहम्मद हसनैन, इमाद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उस्मान शेनवाली, वहाव रियाज

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.