Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पीएम मोदी के चार साल पूरे हो गए। ऐसे में विकास की लहर कहां-कहां बही ये दिखाने के लिए पीएम मोदी सहित बीजेपी नेता औऱ कार्यकर्ता जुट गए हैं। विकास की इसी लहर में आज पीएम मोदी यूपी के बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया। इस अवसर पर पीएम मोदी के साथ राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। संबोधन की शुरूआत सीएम योगी ने किया। उन्होंने कहा कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे दिल्ली का लाइफलाइन बनेगा। ईस्टर्न पेरिफेरल उद्घाटन पर आने के लिए सीएम योगी ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि 4 साल के अंदर केंद्र सरकार ने कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। किसानों को मांग के अनुरूप मुआवजा दिया गया। बिना भेद के अंतिम आदमी तक योजनाएं पहुंच रही हैं।

इस मौके पर पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कांग्रेस पर भी खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज जब इस नई सड़क पर चलने का मुझे अवसर मिला तो मैंने अनुभव किया कि 14 लेन का सफर दिल्ली-एनसीआर के लोगों के जीवन को कितना सुगम बनाने वाला है। कहीं कोई रुकावट नहीं, एक से बढ़कर एक आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। दिल्ली में पहुंचने वाली गाड़ियों की संख्या में 30 फीसदी कमी आएगी। हमारी सरकार में हर दिन 27 किमी हाईवे बन रहा है। यूपीए सरकार ने 4 सालों में देश को सही दिशा में ले जाने का काम किया  है। पूरे एक्सप्रेसवे का काम करके जल्द ही दूसरे चरण को भी जनता के लिए समर्पित किया जाएगा।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि एक परिवार की पूजा करने वाले कभी लोकतंत्र की पूजा नहीं कर सकते। ये सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली देश की सेना के साहस को भी नकारते हैं। जब अंतरराष्ट्रीय एजेंसियां भारत की तारीफ करती हैं तो ये उन्हें भी डंडा लेकर दौड़ पड़ते हैं। पीएम ने कहा कि  दलितों और पिछड़ों के लिए जो योजनाएं लायी जाती हैं तो कांग्रेस उसमें रोड़े अटकाती है। सत्ता देखने के आदी ये लोग गरीब के लिए किए जा रहे हर काम का मजाक उड़ाते हैं। पीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर इशारों में कहा कि कुछ लोगों के छूट के कारण देश में आस्थिरता का माहौल है। ये लोग दलितों को आरक्षण के प्रति भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। संवैधानिक संस्थाओं में कांग्रेस का विकास नही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.