Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री मोदी ने आज लोकसभा में बजट सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा, कांग्रेस ने अब तक सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ को ध्यान में रखकर फैसले लिए हैं उन्होंने आज तक एक भी फैसला देश के हित के लिए नहीं लिया है और उनके गलत फैसलों का भुगतान देश की जनता को भुगतना पड़ रहा है।

पढ़े: मोदी की कांग्रेस पर टिप्पणी

  • मोदी ने कहा, कांग्रेस 21वीं सदी का सपना दिखाती थी,लेकिन उन्होंने इस दिशा में एक भी कदम नहीं बढ़ाया। विपक्ष से सवाल पूछते हुए वह बोले, उन्होंने आज तक एक भी उड्डयन नीति नहीं बनाई, तो क्या ये बैलगाड़ी वाली 21वीं सदी चाहते थे।
  • मोदी ने जैसे ही भाषण देना शुरू किया, विपक्ष ने हंगामा करना शुरू कर दिया। विपक्ष के हंगामे से झूंझते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव की जल्दबाजी में तेलंगाना का गठन किया, जिसके कारण आज 4 साल बाद भी समस्याएं पहले जैसी ही बनी हुई हैं।
  • कांग्रेस को इस बात का अहंकार है कि देश को लोकतंत्र प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू, कांग्रेस की देन है जबकि असलियत ये है कि भारतीय लोकतंत्र हजारों साल पुराना है। इसलिए कांग्रेस लोकतंत्र का पाठ पढ़ाना बंद कर दे। दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस नेताओं को ऐसा लगता है कि भारत का जन्म 15 अगस्त 1947 को हुआ और लोकतंत्र अस्तित्व में आया।
  • अगर सरदार वल्लभभाई पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री बने होते तो आज कश्मीर का एक हिस्सा पाकिस्तान के नियंत्रण में नहीं होता।
  • जो किया हमने किया और एक परिवार ने किया, इसी पीड़ित मानसिकता की वजह से आज कांग्रेस विपक्ष में बैठी हैं। जबकि मैं नरेंद्र मोदी कहता हूं कि पुरानी सरकारों के योगदान से देश का निर्माण हुआ है, कांग्रेस ने कभी दूसरी सरकारों के योगदान को अहमियत नहीं दी।
  • कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए मोदी बोले, आपने भारत मां के टुकड़े कर दिए, फिर भी देश आपके साथ खड़ा रहा। लोकतंत्र में सरकार आती जाती रहती हैं, लेकिन देश बना रहता है।
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.