Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुजरात और हिमाचल चुनाव में मिली भारी सफलता के बाद अब पूर्वोत्तर राज्यों में भी बीजेपी ने अपना केसरिया झंडा गाढ़ दिया है। एक तरफ जहां त्रिपुरा में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला तो वहीं नगालैंड और मेघालय में भी पहले की अपेक्षा उसकी स्थिति काफी बेहतर है। इस जीत पर पीएम मोदी ने जहां कार्यकर्ताओं की तारीफ की और उन्हें शहीद का दर्जा दिया तो वहीं विपक्षियों पर खूब बरसे। पीएम मोदी ने कहा कि सूरज जब उदय होता है तो उसका रंग केसरिया होता है। आज सारे रंग केसरिया रंग में रंग गए हैं। पूर्वोत्तर में लोगों ने काफी पीड़ा झेली है, उनका सारा गुस्सा मतपेटी में निकला है। वास्तु के मुताबिक नॉर्थ-ईस्ट का कोना काफी महत्वपूर्ण है।

अजान के लिए दो मिनट रुकने के बाद पीएम मोदी ने अपना भाषण दोबारा शुरू करते कहा कि इस जीत के लिए भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं ने शहादत दी है। विचारधारा के नाम पर हमारे कई कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया। उनकी शहादत को हम सलाम करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को खोने की चिंता जितनी हमें उतनी ही त्रिपुरा के हर नागरिकों को थी। इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्मरण करता हूं कि उन्होंने कहा कि विजय को मैं आंख में नमी के साथ उन शहीदों को समर्पित करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि इस विजय के अभूतपूर्व घटना और माहौल के बीच दो मिनट के लिए शहीदों को श्रद्धांजलि देने की अपील की।

पीएम मोदी ने त्रिपुरा में जीत के लिए पूर्वोत्तर के लोगों को आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी का वहां पर शून्य से लेकर शिखर तक का यह सफर दृढ़ विकास के एजेंडे और हमारे मजबूत संगठन के चलते संभव हो पाया है। बता दें कि त्रिपुरा में भाजपा ने 25 सालों से सत्ता पर काबिज माकपा को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. राज्य की 60 सीटों में से अब तक भाजपा-आईपीएफटी गठबंधन 38 सीटें जीत चुका है. वहीं सत्तारूढ़ माकपा के खाते में सिर्फ 11 सीटें ही आई हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.