Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत यही है कि किसी भी चुनाव में अधिक से अधिक वोट पड़े ताकि चुना हुआ प्रत्याशी सही हो और सर्वमान्य हो। ऐसे में बड़े से बड़ा नेता और छोटे से छोटा आदमी भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने पोलिंग बूथ पर जाता है और अपने मनपसंदीदा प्रत्याशी को वोट करता है। पीएम मोदी भी सबको यही बताते हैं कि भले ही वोट किसी को भी दें लेकिन वोट डालने जरूर जाएं। जैसा कि सबको पता है कि वो जैसा कहते हैं, उसे खुद में भी आत्मसात करते हैं। इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक बार फिर गुजरात आएंगे। इस बार यानी गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान में वह अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।

प्रधानमंत्री के अलावा बीजेपी के कई दिग्गज नेता  भी वोट डालने गुजरात जाएंगे। पीएम मोदी का गृह राज्य कहा जाने वाला गुजरात में दूसरे चरण की वोटिंग 14 दिसंबर को है। इस दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी अपने पूर्व विधानसभा क्षेत्र नारनपुरा में आकर अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। वहीं गुजरात का प्रतिनिधित्व करने वाले भाजपा के अन्य राज्यसभा सदस्य अरुण जेटली भी अहमदाबाद के वेजलपुर से अपना वोट डालेंगे। पूर्व उप प्रधानमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी अहमदाबाद के खानपुर क्षेत्र से वोट डालेंगे।

गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी भी बोरसाड में वोट डालेंगे। बता दें कि गुजरात में चार दिन लगातार चुनाव प्रचार करने के बाद नरेंद्र मोदी मंगलवार को ही राजधानी दिल्ली लौटे हैं। वह गुरुवार को अहमदाबाद आकर रनिप के निशान विद्यालय में अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। गुजरात चुनाव के चलते लगभग कई बार रैलियों के वजह से उऩको गुजरात आना-जाना पड़ा है। भाषण के दौरान उऩकी तबियत भी कुछ ठीक नहीं दिख रही थी। लेकिन इन सबके बावजूद वो अपने मताधिकार का प्रयोग करने गुजरात जरूर आएंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.