प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान कांग्रेस पर जमकर खूब निशाना साधा और अपने सभी नेताओं से कहा कि वे कोरोना के तीसरी लहर की आशंका के बीच जमीनी स्तर पर ज्यादा से ज्यादा जुड़े रहे और काम करें। साथ ही मोदी ने कहा कि कांग्रेस हर जगह खत्म होने वाली है लेकिन उसको अपनी नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी की ज्यादा चिंता है।

और पीएम मोदी ने कहा,कि ‘असम, केरल और बंगाल में हार गए, फिर भी कांग्रेस की नींद और आंख दोनो नहीं खुली है। उन्हें अपनी नहीं, हमारी चिंता ज्यादा है।’ पीएम मोदी ने सभी सांसदों से यह भी कहा कि वे कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार रहें और अपने-अपने क्षेत्रों में निर्बाध टीकाकरण की व्यवस्था सुनिश्चित करें।

प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से कहा कि वे जनता तक सरकार के कामों को पहुंचाए। साथ ही ‘सत्य को बार-बार जनता को रूबरू कराऐं। सरकार के काम के बारे में अच्छे से समझाऐं।

एक पार्टी नेता ने बताया कि बैठक के दौरान पीएम मोदी ने यह भी कहा कि देश में जान बूझकर नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है और वह इस बात को पचा नहीं पा रही कि हम इतना अच्छा काम कैसे कर रहे हैं और कैसे देश में वैक्सीन की कमी नहीं हो रही।

हम आपको बता दें कि आज शाम संसद में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण कोरोना को लेकर सभी सांसदों को संबोधित करेंगे। इस दौराम प्रधानमंत्री मोदी भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी ने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पहले महामारी के दौरान महामारी से कम, भूख से ज्यादा लोग मर रहे थे। लेकिन हमने ऐसा नहीं होने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here