होम अपना प्रदेश Mumbai: फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर गिरफ्तार, हीरोइन को पुलिस ने भेजा नोटिस,...

Mumbai: फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर गिरफ्तार, हीरोइन को पुलिस ने भेजा नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

मुम्बई (Mumbai) की मालवणी पुलिस ने एक मराठी (Marathi) फ़िल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, जबकि फिल्‍म की अभिनेत्री को पुलिस ने नोटिस दिया है। मालवणी पुलिस के अनुसार आरोपियों ने मुंबई के मढ़ में एक बंगले पर जाकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट कर पैसे मांगे थे और साथ ही मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल भी किया था।

अपने साथ हुई मारपीट की घटना के बाद पीड़ित वॉचमैन दयानंद गोड (Dayanand God) ने मालवणी (Malvani) पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 452,385,323,504,506,34 के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

इससे पहले जून के महीने में मराठी अभिनेता मयूरेश कोटकर (Mayuresh Kotkar) को महाराष्ट्र के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और उनके परिवार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कोटकर ने नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम शिवसेना के संस्थापक और कुलपति बालासाहेब ठाकरे के नाम पर रखने के मंत्री के सुझाव पर सवाल उठाया था और मांग की थी कि हवाईअड्डा का नाम महाराष्ट्र के पूर्व सांसद दिनकर बी पाटिल के नाम पर होना चाहिए और इसी को लेकर उन्‍होंने कथित तौर पर मंत्री एकनाथ शिंदे और उनके माता-पिता के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

यह भी पढ़ें : Mumbai Cruise Ship Drugs Case: शत्रुघ्‍न सिन्हा ने कहा, ‘मुझे लगता कि इसमें साजिश है, हो सकता है Shahrukh Khan हो असली निशाना’

Mumbai Drugs Case: NCP नेता Nawab Malik ने रेड को बताया फर्जी, कहा-“BJP से मिले हैं Sameer Wankhede”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Philippines भारत से खरीदेगा BrahMos Cruise Missile, पढ़ें 28 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: Achievement of India: भारत के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा मेक इन इंडिया प्रोजेक्‍ट Make In India Project को...

Bollywood News Updates: स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय को दी शादी की बधाई, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: टीवी का फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy)और सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) शादी के बंधन में बंध गए है।

Akhilesh Yadav ने Jayant Chaudhary के साथ दिखाई ताकत, CM Yogi ने सपा अध्यक्ष को बताया ‘जिन्ना उपासक’, जानें यूपी चुनाव में कैसा रहा...

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से चुनावों की शुरुआत हो रही है। इससे पहले तरह तरह के चुनावी वादे, आरोप-प्रत्यारोप औऱ सियासी ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Cricket News Updates: जिम्बाब्वे के क्रिकेटर Brendon Taylor को ICC ने किया बैन, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: जिम्बाब्वे की टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने बैन लगाया है। Brendon Taylor को हर प्रकार की क्रिकेट से साढ़े तीन साल के लिए बैन किया गया है। ब्रेंडन टेलर ने खुद पर लगे चार आरोपों को स्वीकार किया है, जिसमें तीन आईसीसी एंटी करप्शन कोड से संबंधित आरोप थे, जबकि एक आरोप आईसीसी एंटी डोपिंग कोड से संबंधित था। इसी वजह से ब्रेंडन टेलर को साढ़े तीन साल के लिए क्रिकेट की हर विधा से दूर रहना होगा।