होम ज़रा हटके भूतनी के डर से Police Constable ने की आत्महत्या, सपने में घोंटती...

भूतनी के डर से Police Constable ने की आत्महत्या, सपने में घोंटती थी गला

सपने में वह आती थी, गला दबाती थी वह। दहशत उसका इस कदर हावी हुआ उसके मन पर कि उसने खुद को ही खत्म कर लिया। दुखद अंधविश्वास से जुड़ा हुआ यह मामला वाकई में सच है। तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के पेरुंबक्कम इलाके में एक Police constable अंधविश्वास में इस कदर डूब गया कि उसकी जान ही चली गई।

कहा जा रहा है कि एक भूतनी के दहशत में उसने आत्महत्या कर ली। उस पुलिसवाले का नाम प्रभाकरण था, उसकी तैनाती कुड्डालोर सशस्त्र पुलिस में बतौर कांस्टेबल थी। 33 साल का प्रभाकरण अपने सरकारी आवास में मृत मिला। उसकी शादी विष्णुप्रिया से हुई थी और उनका एक बेटा और एक बेटी भी थी। पूरा परिवार हंसीखुशी के साथ कुड्डालोर में सशस्त्र पुलिस स्टेशन के सरकारी क्वार्टर में रहता था।

प्रभाकरण ने पत्नी को बताया कि वह डरावने सपने देखता है

प्रभाकरण की आत्महत्या के बाद उसकी पत्नी ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से शारीरिक और मनोवैज्ञानिक समस्याओं से जूझ रहा था। जिसका इलाज भी चल रहा था। थोड़े दिनों पहले प्रभाकरण ने पत्नी और अन्य लोगों से कहना शुरू कर दिया था कि वह रोज भयानक सपने देखता है।

सपने में प्रभाकर को दिखाई देता था कि आग में जली हुई एक महिला अपना हाथ उसके गले के पास लाती और फिर उसका गला घोंटने लगती। पत्नी, परिवार और दोस्तों ने प्रभाकरण को समझाया कि यह उसके मन का वहम है, उसे भूलने की कोशिश करे लेकिन प्रभाकरण लगभग-लगभग हर दिन उसी तरह की बातें करने लगा। जिसके बाद पत्नी और परिवार के लोगों ने सलाह की और उसे मनोचिकित्सक के पास ले गए, जहां उसका इलाज होने लगा। कभी वो बेहतर महसूस करता तो कभी फिर से वही पुरानी डरावनी बातें बोलने लगता।

इस बीच प्रभाकरण ने कथित तौर पर कई ज्योतिषियों से भी संपर्क किया और उनसे अपने सपने के राज को जानने की कोशिश की। इलाज के साथ-साथ कुंडली और ग्रहों के खेल में उलझा प्रभाकरण की बीमारी जस की तस बनी रही। इसके बाद ज्योतिषियों और तांत्रिक की सलाह पर उसने इलाज के बहाने 15 दिन की छुट्टी ली और खुद को अपने घर के पूजा कक्ष में बंद कर लिया। इतना ही नहीं प्रभाकरण ने पत्नी और बच्चों को भी मेलपट्टमबक्कम में एक रिश्तेदार के यहां भेज दिया।

प्रभाकरण ने सरकारी आवास की छत से फंदा लगाकर जान दे दी

रिश्तेदार से मिलकर जब उनकी पत्नी वापस घर लौटी तो उसने प्रभाकरण को छत से लटका पाया। पत्नी ने शोर मचाया तो आसपड़ोस के लोग आये और प्रभाकरण को फंदे से उतार कर कुड्डालोर के सरकारी अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद कुड्डालोर न्यू टाउन पुलिस ने प्रभाकरण की लाश को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में कुड्डालोर न्यू टाउन पुलिस ने कहा कि पत्नी और परिवार का कहना है कि प्रभाकरण ने भूत के डर से जान दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं साथ में यह भी पता चला है कि इससे पहले भी कुड्डालोर सशस्त्र पुलिस स्टेशन के सरकारी क्वार्टर में एक महिला सिपाही ने आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाली महिला सिपाही ने शरीर पर केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: काशी विश्वनाथ के मणिकर्णिका घाट पर खेली गई चिता भस्म होली, इस दिन भोलेनाथ भूत, प्रेत के साथ खेलते हैं होली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।