Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिरोजशाह कोटला मैदान में ऐसा नजारा हर रोज देखने को नहीं मिलता है। बार और बेंच तो रोजाना कोर्ट में आमने-सामने होते हैं, लेकिन इस बार जजों और वकीलों का आमना-सामना क्रिकेट के मैदान में हुआ है। एससीबीए 11 और सीजीआई 11 टीमों के बीच एक दिन का 20-20 क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। मैच से पहले CJI मैच के प्रति बेहद उत्साहित दिखे। नीली टी-शर्ट मे SCBA इलेवन ने गेम खेला। वहीं लाल टी-शर्ट में CJI इलेवन क्रिकेट खेलती नजर आई।

डे-नाईट मैच में जस्टिस एल नागेश्वर राव की कप्तानी मे CJI XI ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी, CJI XI की टीम ने 20 ओवर के अपनी पारी मे कुल 141 रन बनाए। CJI XI की तरफ से ओपनिंग करने जस्टिस बोबडे और जस्टिस जसवंत सिंह आए, इसके बाद जस्टिस राजीव सिंकदर, जस्टिस एमएम सुंदरेश,जस्टिस अजय रस्तोगी, जस्टिस एल नागेश्वर राव ने भी बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 141 रन बनाए। CJI XI की तरफ से सबसे ज्यादा 28 रन जस्टिस बोपन्ना ने बनाए।

इसके बाद एससीबीए 11 ने 141 रनों के पीछा करते हुए 18 ओवर 4 बाल पर ही 141 रन बना लिए जबकि SCBA XI की टीम ने तीन विकेट गवाएं।

इस मैच के दौरान SCBA ने जहां अपनी टीम का मनोबल बढ़ाया वही CJI XI की टीम के बैटिंग और बॉलिंग के समय भी उनका उत्साहवर्धन किया गया।

इस क्रिकेट मैच को जीतने के बाद विजयी टीम SCBA XI को फिरोजशाह कोटला मैदान में CJI जस्टिस बोबडे ने विजयी ट्रॉफी प्रदान की। इस कार्यक्रम में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस रमन्ना,जस्टिस ऋषिकेश रॉय,जस्टिस वीआर गवई, जस्टिस सुभाष रेडी, पुरस्कार वितरण के दौरान मौजूद रहे।

एससीबीए सदस्यों में कई वरिष्ठ वकील जिनमें प्रदीप राय, विकास सिंह, बालासुब्रमण्यम,अमन लेखी, राकेश खन्ना मैच के दौरान मौजूद रहे। बार और बेंच के बीच ये मैच हार साल खेला जाता है। पिछली बार मैच SCBA इलेवन  ने जीता था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.