बॉलीवुड की सबसे मशहूर और चर्चित अभिनेत्री जो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गई इमरजेंसी पर बनने वाली फिल्म और उनका किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर प्रयागराज में कांग्रेसियों ने हल्ला बोल दिया है। फिल्म को लेकर कंगना के अगले महीने प्रयागराज में इंदिरा गांधी के पैतृक आवास आनंद भवन आने वाली हैं। लेकिन फिल्म को लेकर कांग्रेस के लोग नाराज है। जिसके कारण कंगना का विरोध करने का ठान लिया है। वही बीजेपी ने इस फिल्म के बनने पर कांग्रेसियों की दुकान बंद होने का खतरा कह रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 46 साल पहले देश में लगाई गई इमरजेंसी पर फिल्म बनाने वाली हैं। इमरजेंसी नाम की इस फिल्म में वह न सिर्फ इंदिरा गांधी का किरदार करेंगी साख ही उसका डायरेक्शन भी वो खुद ही करेंगी. इंदिरा गांधी के किरदार को करीब से जानने और फिल्म को बेहतरीन बनाने की नीयत से कंगना अगले महीने उनकी जन्मस्थली और कर्मभूमि संगम नगरी प्रयागराज आ रही है।

कंगना रनौत के प्रयागराज आने से पहले ही माहौल खराब हो गया है। उनके दौरे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं। कांग्रेंस का कहना है कि इमरजेंसी फिल्म के बहाने इंदिरा गांधी की छवि खराब करने और 2022 में बीजेपी को चुनावी फायदा पहुंचाने का भी आरोप थोप रही है।

वहीं बीजेपी यह सवाल खड़े कर रही है कि इंदिरा के नाम पर इतराने वाली कांग्रेस उन्हीं के द्वारा लगाई गई इमरजेंसी का जिक्र छिड़ते ही चिढ़ क्यो रही है। कांग्रेस ने कंगना को प्रयागराज में घुसने से मना कर रही है। तो वहीं बीजेपी ताल ठोंककर यह दावा कर रही है कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित देश की बेटी कंगना को योगी सरकार के कानून के राज में कोई भी प्रयागराज आने से जबरन रोक नहीं सकता है।

इंदिरा के किरदार और इमरजेंसी के हालात को और बेहतर तरीके से लोगो के सामने और समझने के लिए कंगना रनौत संगम की नगरी प्रयागराज आने वाली हैं. वे प्रयागराज में जहां णका जन्म हुआ था। जहां उनका बचपन बीता, जहां उन्होंने सियासत की एबीसीडी सीखी, जहां वानर सेना बनाकर उन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंका, और जहां उन्होंने अपने पिता के चुनाव की कमान को संभाली थी। यहां कंगना रनौत इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म की शुटिंग करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here