Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इसे भी राजनीति का एक हिस्सा कहें या कुछ और पर अगर ये काम कर गया तो राजनीति के तराजू में भाव बढ़ने या घटने के चांस बहुत ज्यादा रहते हैं। दरअसल, राजनीति में किसी का मजाक बना देना भी एक ऐसी रणनीति है जो सामने वाले का वोट बैंक कम कर सकती है। इसी लाइन पर चलते हुए बीजेपी ने राहुल गांधी का मजाक बनाना शुरू किया और अब हाल ये है कि वो कुछ भी बोलते हैं तो बीजेपी उसका मजाक बना देती है। इसी के मद्देनजर पीएम मोदी ने भी बुधवार को राहुल गांधी को घेरते हुए जनता से कहा कि वो कुछ भी बोलें तो उसका आनंद उठाइए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दावों पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि ग्रामोफोन की तरह उनकी पिन अटक गई है जिसके कारण वह ऐसी बचकानी बातें कर रहे हैं और लोग उनके दावों का मजाक उड़ाते हैं।

चिदंबरम ने खोली कांग्रेस की पोल, कहा- अगले लोकसभा चुनाव में पीएम पद का चेहरा नहीं होंगे राहुल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर लगातार झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के लिए बनाई गई योजनाओं के जरिए लोगों की जिंदगी में सकारात्मक बदलाव लाने में सफल रही है। इसी वजह से कांग्रेस अध्यक्ष के पास झूठ बोलने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

गिरफ्तार करो, धक्के मारो, सचाई नहीं छिपेगी : राहुल राहुल

मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे थे। कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उन्होंने मध्य प्रदेश के बैतूल व सतना, छत्तीसगढ़ के महासमुंद, राजस्थान के राजसमंद व तेलंगाना के मच्छलिशहर के कार्यकर्ताओं से बात की। चुनावी रैली के दौरान राहुल के मध्यप्रदेश के हर जिले में मोबाइल फैक्ट्री खोलने के दावे पर बैतूल के भाजपा कार्यकर्ता ने एक सवाल किया। जिसके जवाब में पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा- ‘चिंता न करें, वह जो कहते हैं उसका आनंद लें। यदि वह बैतूल आंएगे तो यही बात दोहराएंगे। इससे पहले ग्रामोफोन रिकॉर्ड किए जाते थे। जब कभी पिन ग्रामोफोन में अटक जाती थी तो केवल एक शब्द बार-बार सुनाई देता था। यह ऐसे लोग हैं जिनकी पिन अटक गई है और वह शब्दों को दोहराते रहते हैं।

बेटे पर राहुल गांधी के आरोप से भड़के सीएम शिवराज, करेंगे मानहानि का मुकदमा

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.