होम अपना प्रदेश Priyanka Gandhi ने फिर साधा यूपी सरकार पर निशाना, बोलीं - योगीराज...

Priyanka Gandhi ने फिर साधा यूपी सरकार पर निशाना, बोलीं – योगीराज में कोई सुरक्षित नहीं है

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में कोर्ट परिसर में वकील हत्या कांड पर कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी Priyanka Gandhi ने राज्य की योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने कहा कि बीजेपी के राज में कोई सुरक्षित नहीं है, ना महिलाएं, ना किसान और ना ही लोकतंत्र।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर राज्य की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए लिखा कि, “कानून और न्याय हमारे लोकतंत्र का अहम स्‍तंभ हैं। आज शाहजहांपुर में अदालत के परिसर में दिन दहाड़े वकील की बेरहमी से हुई हत्या डराने वाली है। आज यूपी में कोई सुरक्षित नहीं है, ना महिलाएं, ना किसान और ना ही लोकतंत्र ।”

बता दे कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक जिला अदालत के परिसर में एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वकील का शव कोर्ट की तीसरी मंजिल पर मिला था। साथ ही शव के पास से देसी पिस्टल भी मिली थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। मृतक की पहचान भूपेंद्र सिंह के रूप में की गई थी।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकील किसी शख्स से बात कर रहे थे, अचानक से तेज आवाज हुई और वह जमीन पर गिर पड़े। इस मुद्दे पर यूपी की तमाम विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर हमलावर हैं। इस बाबात मायावती (Mayawati) न भी Tweet किया है। बसपा नेता मायावती ने ट्वीट किया कि यूपी के जिला शाहजहाँपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक जो यहाँ की भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है। अब अन्ततः यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे।


वहीं समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया कि शाहजहाँपुर में कोर्ट में ही एक वकील की सरेआम हत्या ने ‘एनकाउंटर सरकार’ के झूठे प्रचार का सच जनता के सामने लाकर रख दिया है। भाजपा सरकार में उप्र ‘ईज़ ऑफ़ डूइंग क्राइम’ में ‘नंबर वन’ हो गया है।

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर Priyanka का हमला, राहुल ने भी दिया साथ

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Omicron Variant पर सख्त हुई योगी सरकार, लखनऊ में 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में 24 नवंबर को मिले कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट से दुनिया दहशत में है। यह वायरस भारत में अब तक 23 लोगों को अपना शिकार बन चुका है। वहीं दुनिया भर में 30 से अधिक देशों में फैल चुका है। ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार सख्त हो गई है। सरकार ने राजधानी लखनऊ में धारा 144 लगा दी है। वहीं घर से निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य होगा। वरना पहले की तरह फाइन भरना पड़ेगा। रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम, स्टेडियम 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं। साथ ही बंद जगहों पर होने वाले आयोजनों मे 100 अधिक लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। यह आदेश तत्काल प्रभाव  से लागू हुआ है।

APN News Live Updates : भारत में Omicron का बढ़ता खतरा, लखनऊ में धारा 144 लागू

APN News Live Updates : देश, दुनिया, खेल, सिनेमा, व्‍यापार जगत की सभी महत्‍वपूर्ण खबरें, फोटो एवं वीडियो एक जगह। 08 December 2021 Breaking News, Photo, Video in Hindi हिंदी समाचार

7 December: Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों को भेजे 5 प्रस्ताव, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

APN Live Updates: IIT Mumabi के वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि फरवरी 2022 में कोविड-19 की तीसरी लहर देश में फैल सकती है। एक तरफ तो लोगों के बीच कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को लेकर चिंता थी अब IIT Mumabi की इस रिपोर्ट ने लोगों को और डरा दिया है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह राहत की खबर है कि संभावित तीसरी लहर दूसरी लहर से कमजोर रहने वाली है।