होम देश प्रयागराज हत्‍याकांड के पीड़ित परिवार से Priyanka Gandhi ने की मुलाकात, योगी...

प्रयागराज हत्‍याकांड के पीड़ित परिवार से Priyanka Gandhi ने की मुलाकात, योगी सरकार पर किया वार

Congress महासचिव Priyanka Gandhi Vadra ने प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्‍या होने पर यूपी की राज्‍य सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को उस परिवार से मुलाकात की जिसके 4 सदस्यों की हत्या प्रयागराज में कर दी गई थी। परिवार से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि परिवार दहशत में है। घर में सभी महिलाएं हैं, परिवार का पुरुष सदस्य झारखंड में काम करता है। वे नहीं जानती कि वे अकेले क्या करेंगी, कोई भी आकर उन्हें मानसिक या शारीरिक पीड़ा पहुँचा सकता है। पुलिस ने उनकी मदद नहीं की।

राज्‍य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए उन्‍होंने यह भी कहा कि कल यहां से दो पुलिस कर्मियों को हटाया गया। महिलाएं बताती हैं कि जब वे शिकायत करने जाती थीं तो पुलिसकर्मी उनका मजाक उड़ाते थे। प्रशासन कैसे चुप रह सकता है?

प्रयागराज के गोहरी गांव में चार लोगों की हत्या

प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में बुधवार रात को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस हत्‍याकांड में पति-पत्नी, उनकी पुत्री और एक पुत्र की मौत हुई। अभी तक घटना का कारण आपसी रंजिश ही बताया जा रहा है। इस घटना को लेकर फाफामऊ इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच करने के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं और साथ ही क्राइम ब्रांच और एसटीएफ भी इस मामले को देखेंगी।

यह भी पढें: Priyanka Gandhi ने BJP पर फिर किया वार, कहा- भाजपा सरकार में खाद न मिलने से किसान त्रस्त, किसानों से किया यह वादा

Priyanka Gandhi Vadra ने जेवर एयरपोर्ट के भूमि पूजन से पहले पीएम मोदी से पूछा सवाल, कहा- क्यों किसान परिवार इस कड़कड़ाती ठंड में.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

SpiceJet को मिल सकती है राहत, कंपनी का संचालन बंद करने के Madras HC के फैसले पर सुनवाई करने को तैयार हुआ SC

विमानन कंपनी SpiceJet का संचालन बंद करने के मामले पर सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। याचिका में...

Congress और BJP के बीच सीधी लड़ाई, AAP के लिए कोई संभावना नहीं: Harish Rawat

कांग्रेस नेता हरीश रावत का कहना है कि वे उत्तराखंड के सीएम होंगे या नहीं, इन बातों का फैसला पार्टी नेतृत्व करेगा और जो भी फैसला होगा वे उसका स्वागत करेंगे। भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित विपक्षी नेता कांग्रेस के एकमात्र निशाने पर उन्हीं पर हमला कर रहे हों। अभियान का नेतृत्व करना उनके अपने आप में एक तरह का पुरस्कार रहा है। देखें पूरा इंटरव्यू…

UP Election 2022: BJP आज कर सकती है 172 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान, 80 विधायकों की कट सकता है टिकट

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बैठक दिल्ली में चल रही है।

Board Exam 2022: राज्यों ने कोरोना के चलते बदले बोर्ड परीक्षा के नियम, यहां पढ़ें परीक्षा से जुड़े Latest Updates

Board Exam: कोविड मामलों की बढ़ोतरी को देखते हुए राज्यों में बोर्ड परीक्षाओं को लेकर काफी उथल-पुथल बनी रही है।