होम राजनीति पूरे नवरात्र उत्तर प्रदेश में रहेंगी Priyanka Gandhi Vadra, आज Varanasi...

पूरे नवरात्र उत्तर प्रदेश में रहेंगी Priyanka Gandhi Vadra, आज Varanasi से करेंगी चुनावी अभियान की शुरूआत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इस चुनाव में कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पूरी ताकत लगा रही हैं। प्रियंका गांधी पूरे नवरात्रि (Navratri) उत्तर प्रदेश में ही रहने वाली हैं।

11.30 बजे पहुंचेंगी वाराणसी

आज प्रियंका गांधी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव अभियान का आगाज करेंगी। प्रियंका आज काशी के कई मंदिरों  में पूजा-अर्चना करेंगी। उसके बाद जगतपुर स्थित इंटर कॉलेज में आयोजित किसान न्याय रैली को संबोधित करेंगी। प्रियंका गांधी की रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी करीब 11.30 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगी। यहां से वो सड़क मार्ग से काशी विश्वनाथ पहुंचेंगी। यहां पूजा अर्चना करने के बाद बाद दुर्गाकुंड स्थित मां दुर्गा के मंदिर में भी दर्शन-पूजन करेंगी। इसके बाद प्रियंका गांधी लंका चौराहे पर स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने भी जा सकती हैं।

2 बजे जगतपुर इंटर कॉलेज पहुंचेंगी

प्रियंका गांधी के साथ  दीपेंदर हुड्डा और भूपेश बघेल भी रहेंगे। तीनों वाराणसी  के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि कार्यक्रम के मुताबिक प्रियंका गांधी दोपहर लगभग 2 बजे जगतपुर इंटर कॉलेज पहुंचेंगी। यहां पर प्रियंका लखीमपुर खीरी मामले पर काफी कुछ कह सकती हैं।

गौरतलब है कि राज्य में साल 2022 में 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। ऐसे में यह चुनाव कांग्रेस के लिए काफी अहम है। प्रियंका वोटरों को अपनी तरफ करने के लिए पूरी ताकत लगा रही हैं। लेकिन राज्य में जो सर्वे किया जा रहा है उसमें कांग्रेस पार्टी एक बार फिर हारती हुई दिख रही है।

यह भी पढ़ें:

Lakhimpur Kheri मामले में आरोपी आशीष मिश्रा को कोर्ट में किया गया पेश, जानें अदालत में क्या कुछ हुआ…

9 अक्टूबर: Official Secret Act मामला, मुंबई साइबर सेल ने CBI के सुबोध जायसवाल को भेजा समन, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Parag Agrawal के Twitter के CEO बनने पर Kumar Vishwas ने कहा- ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’

भारतीय मूल के Parag Agrawal को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter का नया CEO बनाया गया है। यह भारत के लिए बेहद गर्व का विषय है। Parag Agrawal के Twitter का CEO बनने पर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas ने भी खुशी जाहिर की है। एक वेबसाइट की न्‍यूज को शेयर करते हुए उन्‍होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’। बता दें कि ये कुमार विश्वास की एक कविता की पंक्ति है और इसको उन्‍होंने कई मंचों से सुनाया है।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई अलर्ट

Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।

APN News Live Updates: राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने 12 सांसदों के निलंबन को रद्द करने के अनुरोध को किया खारिज

APN News Live Updates: सांसदों के निलंबन को लेकर राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों की तरफ से आज जमकर हंगामा देखने को मिला। राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने 12 सांसदों के निलंबन को रद्द करने के अनुरोध को खारिज कर दिया है।

Rakesh tikait ने कहा- MSP और किसानों पर मुकदमा वापस किए बिना कोई किसान यहां से नहीं जाएगा

Rakesh tikait ने कहा है कि MSP और किसानों पर मुकदमा वापस किए बिना कोई किसान यहां से नहीं जाएगा। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसानों के घर वापसी की अफवाह फैलाई जा रही है। MSP और किसानों पर मुकदमा वापस किए बिना कोई किसान यहां से नहीं जाएगा। 4 दिसंबर को हमारी बैठक है।