होम खेल Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Bengaluru Bulls से, ऐसी...

Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Bengaluru Bulls से, ऐसी है अबतक की Points Table

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 54वां मैच Gujarat Giants और Bengaluru Bulls के बीच खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स ने पिछला मुकाबला में जीत दर्ज किया था। इस मैच में भी गुजरात की टीम को यहीं उम्मीद रहेगी। वहीं बेंगलुरु बुल्स ने भी अपना पिछला मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Gujrat Giants ने अभी तक पीकेएल 8 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ उन्होंने 2 मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं 4 मुकाबलों में गुजरात को हार का सामना करना पड़ा था। दो मैच टाई रहे थे। गुजरात की टीम 20 अंकों के साथ 11वें स्थान पर हैं।

Pro Kabaddi League

Bengaluru Bulls ने अभी तक 9 मैच में खेले हैं, जिसमें उन्होंने 6 मुकाबलों में जीत हासिल की है। 2 मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। जबकि एक मुकाबला टाई रहा था। बेंगलुरु बुल्स ने 33 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

Pro Kabaddi League 2021-22 Points Table

1.Patna Pirates34
2.Bengaluru Bulls33
3.Dabang Delhi32
4.Tamil Thalaivas27
5.U Mumba25
6.UP Yoddha23
7.Jaipur Pink Panthers23
8.Haryana Steelers23
9.Bengal Warriors22
10.Puneri Paltan21
11.Gujarat Giants20
12.Telugu Titans10

इस लिस्ट में 34 अंकों के साथ पटना पाइरेट्स टॉप पर पहुंच गई है। दूसरे नंबर पर 33 अकों के साथ बेंगलुरु बुल्स, तीसरे स्थान पर 32 अंकों के साथ दबंग दिल्ली , चौथे स्थान पर 27 अंकों के साथ तमिल थलाइवाज, 25 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर यू मुंबा हैं।

वहीं 23 अंकों के साथ यूपी योद्धा छठे स्थान पर, 23 अंकों के साथ जयपुर पिंक पैंथर सातवें स्थान पर, 20 अंकों के साथ हरियाणा स्टीलर्स आठवें स्थान पर, बंगाल वारियर्स 22 अंकों के साथ नौवें स्थान पर, पुनेरी पलटन की टीम 21 अंकों के साथ दसवें स्थान पर है। 11वें पर 16 अंकों के साथ गुजरात जाइंट्स और 12वें स्थान पर 10 अंकों के साथ तेलगु टाइटंस की टीम सबसे आखिरी में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

What is Surrogacy: भारत में Surrogacy को लेकर क्या है कानूनी प्रक्रिया? कितना आता है खर्च?

What is Surrogacy: भारत में इन दिनों Surrogacy की चर्चा खूब हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे अभी हाल ही में सरोगेसी की मदद से माता- पिता बने हैं।

PESB GAIL Recruitment 2022: गेल में निकली भर्ती, 31 मार्च तक करें अप्लाई

PESB Gail Recruitment 2022: Gail में भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है।