होम मनोरंजन Puneeth Rajkumar का ड्रीम प्रोजेक्ट 'Gandhada Gudi' का टीजर रिलीज, फैंस हुए...

Puneeth Rajkumar का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘Gandhada Gudi’ का टीजर रिलीज, फैंस हुए भावुक

दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का निधन 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। एक्टर कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार थे। फैंस उन्हें प्यार से अप्पू बुलाते थे। एक बार फिर पुनीत की चर्चा हो रही है। बता दें कि पुनीत राजकुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट गंधा गुड़ी (Gandhada Gudi) का आज टीजर रिलीज किया गया हैं जिसे देखकर उऩके फैंस भावुक हो रहें हैं।

टीजर पहले 1 नवंबर को रिलीज होने वाला था

सूत्रों के अनुसार फिल्म का टीजर पहले एक नवंबर को रिलीज होने वाला था। लेकिन मेकर्स ने इसे उनकी मां पर्वतम्मा राजकुमार की जयंती पर प्रीमियर के लिए रखा था। जिसे आज रिलीज किया गया हैं। फिल्म का नाम गंधा गुड़ी है फिल्म में जंगलो के बारे में दिखाया गया हैं। फिल्म में पुनीत राजकुमार के साथ वन्यजीव फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता अमोघवर्ष हैं। फिल्म के गाने अजनीश लोकनाथ ने लिखा हैं। बता दें कि गंधा गुड़ी का निर्माण पुनीत राजकुमार के पीआरके प्रोडक्शंस और मडस्किपर द्वारा किया गया है।

बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था करियर

पुनीत राजकुमार ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। जब वे छह महीने के थे, तब उन्होंने 1976 की दो फिल्मों – प्रेमदा कनिके और आरती में अभिनय किया। उन्होंने ‘भक्त प्रहलाद’ में अपने अभिनय के लिए तारीफ हासिल की थी। एक युवा लड़के रामू के रूप में ‘बेट्टादा हूवु’ में उनकी भूमिका की जमकर प्रशंसा की गयी थी। जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया।

वह एक गायक भी थे और उनके डांस के लिए उनकी तारीफ की जाती थी। अभिनेता ने कन्नड़दा कोत्याधिपति को होस्ट किया था, जो कि वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर? का कन्नड़ संस्करण है।

यह भी पढ़ें: Puneeth Rajkumar के नाम पर हाथी के बच्चे का रखा गया नाम, 2 साल है उम्र

Puneeth Rajkumar को कर्नाटक के सर्वोच्च नागरिक सम्मान Karnataka Ratna Award से किया जाएगा सम्मानित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

What is Surrogacy: भारत में Surrogacy को लेकर क्या है कानूनी प्रक्रिया? कितना आता है खर्च?

What is Surrogacy: भारत में इन दिनों Surrogacy की चर्चा खूब हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे अभी हाल ही में सरोगेसी की मदद से माता- पिता बने हैं।

PESB GAIL Recruitment 2022: गेल में निकली भर्ती, 31 मार्च तक करें अप्लाई

PESB Gail Recruitment 2022: Gail में भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है।