होम देश Navjot Singh Sidhu ने कहा- मुझे पद मिले न मिले Rahul Gandhi...

Navjot Singh Sidhu ने कहा- मुझे पद मिले न मिले Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi के साथ खड़ा रहूंगा

Navjot Singh Sidhu ने कहा है कि मुझे पार्टी में कोई पद मिले न मिले मैं Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi के साथ खड़ा रहूंगा। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस (Congress) नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने साफ किया है कि भले ही उन्हें कोई पद मिले या न मिले वे गांधी परिवार के साथ समर्थन में खड़े रहेंगे। सिद्धू ने आज एक ट्वीट में कहा कि वे गांधी और शास्त्री के बताए रास्ते पर चलेंगे और पूरी कोशिश करेंगे कि कांग्रेस पार्टी अगले साल होने जा रहे पंजाब विधानसभा चुनाव में कामयाबी हासिल करे।

अमरिंदर सिंह कांग्रेस के सिपाही हैं : कांग्रेस प्रवक्ता

इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने अपने नेताओं को चेताया था कि वे सार्वजनिक रूप से कुछ बोलने की जगह पार्टी के भीतर अपनी बात रखे। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के कांग्रेस छोड़ने के सवाल के जवाब में कहा कि अमरिंदर सिंह कांग्रेस के सिपाही हैं और वे पार्टी छोड़ने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करेंगे।

मालूम हो कि बीते कुछ वक्त में कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद और नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद पंजाब कांग्रेस का संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, कांग्रेस चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम बनाए जाने के बहाने राज्य के दलित वोट को अपनी ओर करना चाहती है।

कपिल सिब्बल को पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ख्‍याल रखना चाहिए

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के घर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को लेकर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कपिल सिब्बल को ऐसा कुछ नहीं कहना चाहिए जिससे कि पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को चोट पहुंचे। उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल को सार्वजनिक रूप से पार्टी की आलोचना करने से कहीं बेहतर पार्टी के प्लेटफॉर्म से अपनी बात कहनी चाहिए।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कांग्रेस को कोई एक व्यक्ति नहीं चलाता है। यह एक लोकतांत्रिक पार्टी है जहां नेताओं के बीच असहमति होती है। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि अक्सर कुछ लोग गांधी परिवार के अलावा किसी को पार्टी का नेतृत्व सौंपने की बात करते हैं। लेकिन अगर कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार के नेतृत्व में यकीन रखती है तो इससे किसी को कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें :

पंजाब कांग्रेस में जारी है उठापटक, Harish Rawat की हो सकती है छुट्टी, Harish Chaudhary के नाम की चर्चा

Arvind Kejriwal ने वादों की लगाई लड़ी, पंजाब की जनता से किए 6 बड़े वादे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bigg Boss 15: Abhijit Bichukale ने कहा Rakhi Sawant के पति किराए पर हैं, भड़की एक्ट्रेस ने खींचे बाल

Bigg Boss 15: शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) के आ जाने के बाद से शो काफी दिलचस्प हो गया हैं। बता दें कि उनके पति बिग बॉस के दो सीजन से एक रहस्य बने हुए थे। आखिरकार इस बार राखी ने अपने पति को सबके सामने लाकर होश उडा दिए हैं। पिछले साल राखी ने राहुल वैद्य में कहा था कि उनकी शादी रितेश नाम के एक व्यक्ति से हुई है लेकिन चीजें सुचारू नहीं हैं। उसने खुलासा किया कि रितेश ने उनकी शादी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और वर्षों से उससे नहीं मिला। अब, बिग बॉस 15 में, रितेश ने सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन किया और रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए।

RBI Monetary Policy: Home Loan, Car Loan और सस्‍ता होने के आसार नहीं, रेपो रेट में नहीं हुआ कोई बदलाव

RBI Monetary Policy: देश मे Omicron के बढ़ते मामलों के बीच RBI की तरफ से नीतिगत बदलाव नहीं किए गए हैं। बुधवार को जारी Monetary Policy के बाद मीडिया से बात करते हुए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि मार्जिनल स्टैंडिंग फैसिलिटी(MSF) रेट और बैंक रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4.25% रहेगा। रेपो रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4% रहेगा। रिवर्स रेपो रेट भी बिना किसी बदलाव के साथ 3.35% रहेगा।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से सुधर कर ‘खराब’हुई

Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

कौन हैं Damodar Mauzo? जिन्हें मिला है ज्ञानपीठ पुरस्कार

Konkani के साहित्यकार Damodar Mauzo को वर्ष 2022 के लिए प्रतिष्ठित Jnanpith award प्रदान किया गया है। भारतीय ज्ञानपीठ ने मंगलवार को बताया, "ज्ञानपीठ पुरस्कार चयन समिति ने वर्ष 2021 – 2022 के लिए ज्ञानपीठ पुरस्कार की घोषणा कर दी है।"