होम विधानसभा चुनाव 2022 पंजाब विधानसभा चुनाव Punjab Election 2022: मुख्यमंत्री चन्नी के बयान पर Kejriwal का पलटवार, बोले-...

Punjab Election 2022: मुख्यमंत्री चन्नी के बयान पर Kejriwal का पलटवार, बोले- मेरा रंग काला पर मेरी नीयत साफ

Punjab Election 2022: पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इसी के मद्देनजर राज्‍य में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। सत्ताधारी कांग्रेस और राज्य की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी आम आदमी पार्टी एक-दूसरे पर पिछले कई दिनों से वार- पलटवार कर रहे हैं। अब पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi के एक बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने निशाना साधा है। मुख्यमंत्री चन्नी के बयान को लेकर सीएम केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ”जब से मैंने कहा कि पंजाब की हर महिला को 1000 रुपए महीना देंगे, चन्नी साहिब मुझे गालियाँ दे रहे हैं। बोले कि केजरीवाल के कपड़े ख़राब हैं, आज बोले केजरीवाल काला है चन्नी साहिब, मेरा रंग काला है पर पंजाब की मेरी माँ बहनों को ये काला बेटा/भाई पसंद है, उनको पता है कि मेरी नीयत साफ़ है।” बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को काले अंग्रेज कहा था।

पंजाब की सत्‍ता में आप की नजर

2017 के विधानसभा चुनाव में सत्ता से दूर रहनी वाली आम आदमी पार्टी की नजर राज्य में सरकार बनाने में है। चुनाव के मद्देनजर पिछले कई दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री समेत AAP के कई बड़े नेता पंजाब का दौरा कर रहे हैं। केजरीवाल ने तो दिल्‍ली जैसी सुविधाएं पंजाब में भी देने का वादा किया है। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी पंजाब के स्कूल में पहुंच रहे हैं और स्‍कूलों की खराब हालत पर चन्‍नी सरकार को घेर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab Elections से पहले BJP की बड़ी चाल, अकाली नेता Manjinder Singh Sirsa पार्टी में शामिल

Punjab में अस्थायी शिक्षकों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए केजरीवाल, साथ में धरने पर बैठे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

RSMSSB APRO Recruitment की परीक्षा 24 अप्रैल को होगी आयोजित, यहां देखें संशोधित नोटिफिकेशन

RSMSSB APRO Recruitment: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है।

Samajwadi Party के उम्मीदवारों की लिस्ट पर बोले BJP नेता- अखिलेश फिर से यूपी में गुंडाराज लाना चाहते हैं

Samajwadi Party: बीजेपी नेता और यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को गुंडों की पार्टी बताया है।

RPN Singh कौन हैं?

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह अर्थात कुंवर रतनजीत प्रताप नारायण सिंह ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon बोलीं- “मै पीएम का रोल कर रही हूं लेकिन इंदिरा गांधी का नहीं”

यश की केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter 2) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि केजीएफ चेप्टर 1 को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था