होम देश Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu को पंजाब की राजनीति का राखी...

Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा, हुए Troll

अगले साल 5 राज्‍यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। 5 राज्‍यों में एक प्रमुख राज्‍य पंजाब भी है। इसलिए यहा पर भी राजनीतिक सरगर्मी तेज है। सभी पार्टियां किसानों के मुद्दे पर एक दूसरे पर हमलावर है। आज आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब सह प्रभारी और दिल्ली के विधायक Raghav Chadha ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कह दिया है।

राघव चड्ढा का यह जवाब नवजोत सिंह सिद्धू के एक Tweet में आया जिसमें उन्‍होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा था कि दिल्ली सरकार ने MSP की घोषणा की थी लेकिन इसके बावजूद दिल्ली के किसानों का शोषण हो रहा है और उनकी फसलों को MSP से भी कम कीमत मिल रही है। केजरीवाल जी आपने निजी मंडी के केंद्रीय काले कानून को अधिसूचित किया था, क्या इसे डी-अधिसूचित कर दिया गया है या मुखौटा अभी भी चल रहा है।

राघव ने दिया जवाब

नवजोत सिंह सिद्धू के वार का पलटवार करते हुए राजेंद्र नगर से विधायक ने उन्‍हें पंजाब की राजनीति का राखी सावंत बता दिया, उन्‍होंने Retweet किया, ” पंजाब की राजनीति के राखी सावंत नवजोत सिंह सिद्धू को कैप्टन के खिलाफ लगातार शेखी बघारने के लिए कांग्रेस आलाकमान से डांट मिली है। इसलिए आज बदलाव के लिए वह अरविंद केजरीवाल के पीछे लग गए। कल तक इंतजार करें, क्योंकि वह कैप्टन के खिलाफ जोरदार तरीके से अपना डायट्रीब फिर से शुरू करेंगे। ”

सिद्धू की तुलना राखी से करने पर राघव चड्ढा हुए Troll

राजेंद्र नगर से विधायक के द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहने पर कई लोगों ने राघव चड्ढा पर भी हमला किया। पत्रकार रोहिनी सिंह ने लिखा, ” भारतीय राजनीति में स्त्री द्वेष का बोलबाला है। किसी महिला का नाम लिए बिना किसी प्रतिद्वंद्वी की आलोचना नहीं की जा सकती। धिक्कार है राघव। ”

दिल्‍ली कांग्रेस की नेता अलका लंबा ने उन पर हमला बोलते हुए Tweet किया, ” AAP की मानसिकता RSS की तरफ हमेशा से महिला विरोधी रही है, इस बार भी AAP ने एक महिला को बीच में लाकर महिलाओं के प्रति अपनी घटिया राजनीति का भोंडा प्रदर्शन ही किया है, कुछ तो शर्म करो संघी चड्ढा, #राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस पर एक अब मुँह खोलने की हिम्मत नही हुई कायर केजरीवाल। ”

यह भी पढें:

 दलितों पर टिप्पणी कर के फंसे Yuvraj Singh, FIR दर्ज

Navjot Singh Sidhu ने मुख्‍यमंत्री Amarinder Singh को लिखा पत्र, किसानों पर दर्ज FIR रद्द हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

एनसीबी ने समीर वानखेड़े से की पूछताछ, कहा- ड्रग्स मामले की जांच करते रहेंगे, पढ़ें 27 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें…

APN Live Update: एनसीबी ने कहा कि आज एजेंसी ने करीब 4 घंटे तक समीर वानखेड़े का बयान दर्ज किया। उन्होंने टीम...

Bollywood News Updates: Katrina Kaif और Vicky Kaushal की गाड़ी की नंबर प्लेट ने लोगों का खींचा ध्यान, पढ़ें Entertainment से जुड़ी दिन भर...

Bollywood News Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। वैसे इस रिश्ते पर दोनों तरफ से अभी कुछ नहीं कहा गया हैं। लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को रेशमा शेट्टी के बांद्रा ऑफिस के पास स्पॉट किया गया है।

Cricket News Updates: Shoaib Akhtar ने Live Show में दिया इस्तीफा, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कह दिया। Shoaib Akhtar ने शो से इस्‍तीफा दिया, अपनी माइक टेबल पर रखी और शो से बाहर निकल गए। बता दें कि T20 World Cup 2021 में Pakistan की टीम अच्छा प्रर्दशन कर रही है और उधर कई पूर्व खिलाड़ी अपने बयान के चलते चर्चा में बने हुए है। वकार यूनिस की ‘नमाज’ वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

6 साल बाद जनता दरबार में पहुंचे Lalu Yadav, कहा- तेजस्वी ने उखाड़ दिया, अब हम विसर्जन करने आए हैं, देखें VIDEO

राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने आज करीब 6 साल बाद चुनावी प्रचार में हिस्सा लिया। लालू यादव के भाषण को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी।