Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इस बार का गुजरात चुनाव का माहौल वहां होते आए पिछले चुनावों की अपेक्षा ज्यादा गरम और उठा-पटक वाला दिख रहा है। इस बार के गुजरात चुनाव में जिस तरह के प्रचार-प्रसार और घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं, ऐसे घटनाक्रम कभी देखने को नहीं मिले। एक बार फिर गुजरात के गांधीनगर में राहुल गांधी ने बीजेपी को ललकारा है। उन्होंने कई मुद्दों पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया। खास बात ये है कि इस बार उनका साथ वहां के मजबूत स्थानीय युवा नेता हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकुर जैसे लोग भी दे रहे हैं।

गुजरात के गांधीनगर में सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्य की बीजेपी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने  कहा कि गुजरात में 30 हजार लोग रोजगार ढूंढने रोज निकलते हैं। लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार सिर्फ 400 लोगों को रोजगार देती हैं। मंच पर बैठे हुए अल्पेश ठाकोर की ओर इशारा करके हुए उन्होंने कहा कि आप इस जनता को शांत रहने के लिए कहते हैं कि लेकिन अब यह शांत नहीं होगी। राहुल गांधी ने कहा कि इस आवाज को दबाया नहीं जा सकता है और न खरीदा जा सकता है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि गांधी जी की आवाज को भी अंग्रेजों ने दबाने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने सुपरपॉवर को भगा दिया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने मन की बात करते हैं, लेकिन मैं उन्हें गुजरात के लोगों के मन की बात सुनाना चाहता हूं। नैनो बनाने के लिए 30-35 हज़ार करोड़ एक कंपनी को दिए, इतने में गुजरात के किसानों का कर्ज माफ हो जाता मगर आपने इनकी आवाज नहीं सुनी। उनके मुताबिक, इनकी जो जीएसटी है, वो जीएसटी नहीं गब्बर सिंह टैक्स है।

राहुल ने कहा कि पूरे देश में मेक इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया फेल हो गया लेकिन एक कंपनी रॉकेट की तरह आगे बढ़ी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अमित शाह के बेटे के बारे में एक भी शब्द नहीं बोला। मोदी जी कहते थे कि न खाउंगा, न खाने दूंगा…अब तो खिलाना शुरू कर दिया। वहीं दूसरी तरफ  रैली को संबोधित करते हुए अल्पेश ठाकोर ने कहा कि मुझे तख्तो-ताज की जरूरत नहीं है। मैंने कांग्रेस से सिर्फ अपने लोगों के लिए सम्मान मांगा है। उन्होंने कहा कि अल्पेश ठाकोर मरते मर जाएगा, लेकिन कभी विश्वासघात नहीं करेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.