लोकसभा और राज्यसभा चुनाव में अपने काम में फेल होने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल अब सबको उनके काम के आधार पर सर्टिफिकेट बाटते फिर रहे हैं। बता दें कि आज कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में राहुल गांधी ने “नेशनल हेराल्ड” अखबार का स्मारक एडिशन लॉन्च किया।

इस अवसर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने अपने कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा और कहा, ’पीएम मोदी ने देश के युवाओं को नौकरियां देने की बात कही थी लेकिन नौकरियां पैदा करने के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया। आज देश के युवा उनके वादे को लेकर पीएम से सवाल कर रहे हैं।‘ उन्होंने बताया कि एक विद्यार्थी को भी परीक्षा में पास होने के लिए 40 नंबर लाने होते है लेकिन हमारे पीएम को इस मामले में 100 में से जीरो नंबर मिलते हैं। राहुल यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा,’एनडीए सरकार लोगों के गाढ़ी कमाई का जितना पैसा अपने पब्लिसिटी के लिए खर्च कर रही है, उतना पैसा कांग्रेस ने अपने 60 सालों के कार्यकाल के दौरान कभी खर्च नहीं किया। यह पैसा आम जनता का है न कि किसी पार्टी का! आज बड़ी संख्या में लोग गांवों और कस्बों से रोजगार की तलाश में महानगरों की तरफ पलायन कर रहे हैं।’

मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद राहुल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक करेंगे। खबरों के अनुसार इस बैठक में कर्नाटक कांग्रेस यूनिट के चीफ जी परमेश्वर व  मुख्यमंत्री सिध्दारमैया सहित करीब 1500 कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे। बता दें कि अगले साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाला हैं। जिसपर राहुल कर्नाटक में अपनी पार्टी की लहर कायम करने के लिए चुनाव सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here