Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी- कांग्रेस पार्टी एक दूसरे पर खुलकर इलजाम लगा रही है। राजनीति गलियारों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में एंट्री रजिस्टर नाम दर्ज होने से घमासान मच गया है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अब तक करीब 18 मंदिरों में दर्शन कर चुके हैं और बुधवार को राहुल सोमनाथ मंदिर मं दर्शन करने पहुंचे। राहुल के यहां पहुंचने के बाद उनका नाम मंदिर के एंट्री रजिस्टर में लिखे जाने को लेकर विवाद सामने आ रहा है। सोमनाथ मंदिर में गैर हिंदू दर्शनार्थियों को दर्शन से पहले इस रजिस्टर में अपना नाम दर्ज करना पड़ता है।

Rahul Gandhi In "Dharmasankat" and Raised question on his hindutva

राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल बुधवार को सोमनाथ मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, राहुल गांधी के मीडिया कोऑर्डिनेटर मनोज त्यागी ने सोमनाथ मंदिर के एंट्री रजिस्टर में राहुल गांधी और अहमद पटेल का नाम दर्ज किया था। वहीं इस मुद्दे पर कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी का नाम बाद में रजिस्टर में जोड़ा गया है।

Rahul Gandhi In "Dharmasankat" and Raised question on his hindutva

आपको बता दें कि मंदिर में गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक नहीं है, लेकिन उनके लिए नियम अलग होते हैं। मंदिर परिसर में लगे बोर्ड पर स्पष्ट लिखा है कि सोमनाथ एक हिंदू मंदिर है और गैर हिंदू अनुमति लेने के बाद ही इसमें प्रवेश और दर्शन कर सकते हैं। साथ ही इसके लिए बनाए गए रजिस्टर में गैर हिंदुओं को अपना नाम और विवरण भरना होता है।

इस बात पर सवाल उठ रहे हैं कि कांग्रेस उपाध्यक्ष को गैर हिंदू के तौर पर एंट्री क्यों करनी पड़ी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.