होम देश CM Yogi के “अब्बा” वाले बयान पर Rahul Gandhi का वार, कहा-...

CM Yogi के “अब्बा” वाले बयान पर Rahul Gandhi का वार, कहा- नफरत करने वाला योगी कैसे ?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) के अब्बा जान वाले बयान पर Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केरल के वायनाड (Wayanad) से लोकसभा सांसद Rahul Gandhi ने आज मंगलवार को एक Tweet के माध्‍यम से उन पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि जो इंसान नफरत करता हो, वो योगी कैसे हो सकता है ? राहुल गांधी ने Tweet किया कि ” जो नफ़रत करे, वह योगी कैसा! ”

लोगों ने दी उनके Tweet पर प्रतिक्रिया

वायनाड सांसद के Tweet पर @Priyankajit51 नाम के user ने लिखा कि ” मन में राम बगल में ईटा, बदलो नाम काटौ फीता वाह रे बाबा जी। ”

@LuckyUp10402393 नाम के user ने कहा कि ”राहुल गाँधी की छटपटाहट की स्थिति आजकल यह है कि किसी शवयात्रा को भी जाते देखकर पूछ ही लेते हैं, ….कि इसके मरने का कारण कहीं किसान बिल, नोट बंदी, जीएसटी, धारा 370, राम मंदिर तो नही ? ”

Yogi Adityanath का अब्बा जान वाला बयान

सोमवार को कुशीनगर (Kushinagar) और संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) में Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath करोड़ों रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखी। वही रैलियों को संबोधित करते हुए, यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा था कि भाजपा के सत्‍ता में आने से पहले केवल अब्बा जान कहने वालों को ही राज्य में राशन मिला।

Rahul Gandhi ने Narendra Modi को बताया था सिर्फ दोस्‍तों के लिए काम करने वाला

Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कल पीएम मोदी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोलते हुए कहा था कि वो किसी भी धर्म के लोगों के नहीं है और न ही वो देश का भला करना चाहते हैं, वो तो सिर्फ अपने दोस्‍तों यानी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और गौतम अडानी (Gautam Adani) जैसे उघोगपतियों के लिए काम करते हैं। राहुल गांधी ने Tweet कर लिखा था कि ” तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो। ”

यह भी पढ़ें :

Congres नेता Rahul Gandhi का BJP पर वार, ‘सरकार ने 7 साल में सबकुछ बेच दिया

Rahul Gandhi ने जिससे पानी शेयर किया उस व्‍यक्ति ने कहा, ”सरकार किसानों के लिए अच्‍छा काम कर रही है…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।

Jammu Kashmir में आतंकवादियों की फिर नापाक हरकत, 2 बिहारी मजदूरों की हत्या

जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम (Kulgam) के वानपोह (Wanpoh) इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की है।