होम अपना प्रदेश Rajasthan News: प्रिंसिपल ने शरारती छात्र को स्कूल से निकाला तो चला...

Rajasthan News: प्रिंसिपल ने शरारती छात्र को स्कूल से निकाला तो चला दी गोली, तलवार से भी कर चुका है हमला

Rajasthan News: एकलव्य ने गुरु दक्षिणा में अपने अंगूठ को गुरु द्रोणाचार्य को भेट कर दिया था। कहा जाता है कि भगवान के बाद गुरु आता है। माता-पिता तो जन्म देते हैं लेकिन गुरु जीवन जीना बताता है, उसे सुंदर बनाता है। इसलिए गुरु की हर बात पत्थर की लकीर होती है। पर तब क्या होगा जब गुरु की बात शिष्य को इनती बुरी लग जाए कि वह उसकी जान ही ले ले। इसी तरह की घटना राजस्थान (Rajasthan) से सामने आई है, जहां एक छात्र ने स्कूल की प्रिंसिपल को गोली मार दी। छात्र को प्रिंसिपल ने स्कूल से निकाल दिया था, जिसके बाद गुस्साए छात्र ने इनता बड़ा कदम उठाया।

तलवार से भी कर चुका है हमला

घटना राजस्थान के धौलपुर में हुई है। छात्र स्कूल में आए दिन उपद्रव करता था। छात्र की बदमाशी से परेशान प्राइवेट स्कूल की प्रिंसिपल ने उसे निकाल दिया था। छात्र को यह बात नागवार गुजरी। वह कट्टा लेकर स्कूल में आ धमका और प्रिंसिपल पर गोली चला दी। छात्र का इतना गुस्सा था कि उसने तीन राउंड फायरिंग की। प्रिंसिपल ने टेबल के नीचे छुपकर अपनी जान बचाई। आरोपी को पकड़ने के लिए स्कूल में मौजूद शिक्षकों ने दौड़ लगाई पर वह भाग निकला।

घटना शनिवार सुबह की है। प्रिंसिपल ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद सदर थाना की पुलिस ने नाबालिग छात्र को पकड़ लिया। प्रिंसिपल ने छात्र के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कराया है। प्रिंसिपल ने मीडिया को बताया कि इससे पहले भी वह तलवार से हमला कर चुका है। उस समय समझा बुझा कर घर भेज दिया था।

आरोपी का भाई है फरार

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार छात्र सदर थाना क्षेत्र स्थित केशव विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ता था। प्रिंसिपल का नाम भगवान त्यागी है। उन्होंने कहा कि वह एक साल पहले तक स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ता था। कई शिक्षकों ने उसके उपद्रव की शिकायत की थी। हमने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं सुधरा। इसके बाद टीसी काटकर उसे स्कूल से निकाल दिया गया। इसके चार दिन बाद ही वह तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया था। उस समय हमलोगों ने छात्र के परिजनों को बुलाकर समझाया था और उसे छोड़ दिया था।

पुलिस ने मीडिया को बताया कि प्रिंसिपल की शिकायत पर छात्र को पकड़ लिया गया है। उसके पास अवैध कट्टा और कारतूस जब्त किया गया है। अभी हाल ही में नेकपुर गांव में फायरिंग के मामले में आरोपी छात्र का भाई फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:

Wasim Rizvi ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म, Yeti Narasimhanand Giri Maharaj ने ग्रहण करवाया सनातन धर्म

India Covid-19 Update : पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 8,895 नए मामले आए, Omicron के मिले 17 नए केस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Free Fire January 27 Redeem Codes को ऐसे करें हासिल

Free Fire January 27 Redeem Codes: फ्री फायर भारत के सबसे लोकप्रिय गेम में से एक है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि...

Punjab Election 2022: Rahul Gandhi ने Jalandhar में की वर्चुअल रैली, बोले- CM चेहरे का निर्णय कार्यकर्ताओं से पूछकर लेंगे

Punjab Election 2022: पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है और कांग्रेस की कोशिश 2017 के शानदार प्रदर्शन को दोहराने की है।

विदेश मंत्री S. Jaishankar कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने को कहा

S. Jaishankar: विदेश मंत्री एस जयशंकर (S. Jaishankar) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बारे में उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी।

गृह मंत्री Amit Shah ने Gautam Buddha Nagar में किया डोर टू डोर कैंपेन, BJP प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

Amit Shah Campaign: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारी में जुटी हुई है